X close
X close
Indibet

इंग्लैंड को बड़ा झटका, न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले चोटिल हुए ओली रॉबिन्सन

चोट के कारण इंग्लैंड को एक और झटका लगा है और 28 वर्षीय तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) को न्यूजीलैंड के खिलाफ काउंटी सिलेक्ट इलेवन अभ्यास मैच से पहले पीठ दर्द के कारण बाहर होना पड़ा। डेली मेल के

By IANS News May 28, 2022 • 11:04 AM

चोट के कारण इंग्लैंड को एक और झटका लगा है और 28 वर्षीय तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) को न्यूजीलैंड के खिलाफ काउंटी सिलेक्ट इलेवन अभ्यास मैच से पहले पीठ दर्द के कारण बाहर होना पड़ा। डेली मेल के अनुसार, खिलाड़ी पिछले साल दिसंबर के बाद से फिटनेस की परेशानी से झूझ रहे हैं। वह हैमस्ट्रिंग के कारण पहले और तीसरे एशेज टेस्ट में मैदान से बाहर होना पड़ा था।

रिपोर्ट में शुक्रवार को कहा गया कि अभ्यास मैच के दौरान रॉबिन्सन की पीठ में समस्या आ गई थी।

Trending


सिडनी में रॉबिन्सन तब कंधे की चोट के कारण चौथे टेस्ट से चूक गए थे और जब उन्होंने पांचवें और अंतिम तेज गेंदबाजी की, तो उन्हें पीठ की समस्या का सामना करना पड़ा।

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों के दौरे से पहले फिर से तेज गेंदबाज को परेशान करने के लिए वही पीठ की परेशानी के कारण। इंग्लैंड के तत्कालीन कप्तान जो रूट ने कहा था कि यह उनके और गेंदबाज दोनों के लिए निराशाजनक था।

काउंटी सिलेक्ट इलेवन के कोच रिचर्ड डॉसन ने कहा, "ओली को आज सुबह (गुरुवार) मैच से पहले अभ्यास करने के दौरान अपनी पीठ की समस्या महसूस हुई।"

उन्होंने कहा, हमने बातचीत की और महसूस किया कि एहतियात के तौर पर उनके लिए इस मैच से बाहर बैठना समझदारी होगी। हम उनका आकलन करेंगे और वहां से आगे बढ़ेंगे।"

रॉबिन्सन का बाहर होना इंग्लैंड की तेज गेंदबाजी लाइनअप के लिए एक और झटका है, क्योंकि जोफ्रा आर्चर, ओली स्टोन, साकिब महमूद, मैट फिशर और सैम करन सहित छह गेंदबाजों चोट के कारण पहले से ही बाहर है, जबकि मार्क वुड को कोहनी में चोट लगी है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

न्यूजीलैंड दौरे के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट 2 जून से लॉर्डस में शुरू हो रहा है।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now