Advertisement
Advertisement

VIDEO : टाइम बदला, दुनिया बदली लेकिन नहीं बदला तो अपना धोनी, देखिए पलक झपकते ही कैसे हुआ मैक्सवेल का काम तमाम

MS Dhoni and robin uthappa duo run out glenn maxwell : आईपीएल 2022 में एक बार फिर से पुराना धोनी देखने को मिल रहा है फिर चाहे आप बैटिंग की बात करें या बॉलिंग की।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 04, 2022 • 21:42 PM
Cricket Image for VIDEO : टाइम बदला, दुनिया बदली लेकिन नहीं बदला तो अपना धोनी, देखिए पलक झपकते ही कै
Cricket Image for VIDEO : टाइम बदला, दुनिया बदली लेकिन नहीं बदला तो अपना धोनी, देखिए पलक झपकते ही कै (Image Source: Google)
Advertisement

वो कहते हैं ना कि एक खिलाड़ी बढ़ती उम्र के साथ-साथ ढलने लगता है लेकिन महेंद्र सिंह धोनी के मामले में ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। इस बात का एहसास माही ने एक बार नहीं बल्कि बार-बार कराया है। चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के बीच मुकाबले के दौरान भी इसी चीज़ का नमूना देखने को मिला। 

धोनी जिस अंदाज से ग्लेन मैक्सवेल को रनआउट किया उसने एक बार फिर साबित कर दिया कि उम्र उनके लिए सिर्फ एक नंबर है। सोशल मीडिया पर माही का ये वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस इस वीडियो को काफी शेयर भी कर रहे हैं। ये रनआउट आरसीबी की पारी के 9वें ओवर में देखने को मिला जब रविंद्र जडेजा की आखिरी गेंद पर माही की चीते जैसी फुर्ती देखने को मिली।

Trending


विराट कोहली ने रवींद्र जडेजा की गेंद को कवर पर टैप किया और मैक्सवेल को एक रन के लिए भगा दिया। हालांकि, रॉबिन उथप्पा ने भी बढ़ती उम्र को खुद पर हावी नहीं होने दिया और फुर्ती दिखाते हुए  जल्दी से गेंद को पकड़ा और उसे माही तक पहुंचा दिया लेकिन इसके बाद धोनी ने जो बिज़ली जैसी तेज़ी दिखाई उसे देखकर ये बिल्कुल भी नहीं लगा कि वो 40 के पार हो गए हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

धोनी ने पलक झपकते ही गिल्लियां बिखेर दी और मैक्सवेल क्रीज़ से काफी दूर रह गए। इस मुकाबले में भी ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर का बल्ला खामोश रहा और वो सिर्फ 3 रन बनाकर चलते बने। इससे पहले, सीएसके के कप्तान धोनी ने पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement