X close
X close
Indibet

जिम्बाब्वे के खिलाफ धोनी का इंटरनेशनल करियर हो सकता था खत्म!

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 23, 2016 • 17:29 PM View: 8033

नई दिल्ली, 23 जून। बुधवार को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में हुए आखिरी टी-20 मुकाबले में भारत ने जिम्बाब्वे को हराकर 2-1 से सीरीज पर जीत लिया। भारत को जैसे-तैसे इस मुकाबले में जीत तो मिली लेकिन इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम को एक बड़ा नुकसान होते-होते बच गया।  

इस मैच में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बुरी तरह से घायल होने से बच गए। धोनी जिम्बाब्वे के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए डोनाल्ड तिरिपानो की गेंद पर बोल्ड हो गए थे। इस दौरान एक बेल्स उड़कर सीधे धोनी की दाईं आंख पर लग गई थी। आंख में लगी इस चोट के कारण धोनी मैच के बीच में कई बार असहज दिखाई दिए। मैच के आखिरी निर्णायक ओवरों में दर्द के कारण उन्होंने अपनी आंख में दवाई भी डलवाई। दर्द के बावजूद भी धोनी ने हार नही मानी और धुंधली नजर और दर्द के साथ विकेटकीपिंग करते हुए टीम को जीत दिलाई।  

Trending


आज कप्तान धोनी ने अपनी आंख की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें उनकी दाईं आंख पूरी तरह से लाल दिख रही है।  कप्तान धोनी ने लिखा, ऐसा होता है अगर आपकी आंख पर  बेल्स लग जाए, खुशकिस्मत हूं कि सिर्फ धुंधली नज़र और दर्द के साथ विकेटकीपिंग कर सका। 

धोनी खुशकिस्मत रहे नही तो भारतीय क्रिकेट को एक बड़ा झटका लग सकता था। इससे पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर सबा करीम को विकेट कीपिंग के दौरान आंख में लगी चोट के कारण इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहना पड़ा था। 

देखें धोनी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS