X close
X close

"धोनी को 2 साल और चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करानी चाहिए", अंजुम चोपड़ा ने दिग्गज पर दिया बड़ा बयान

By Shubham Shah
Oct 28, 2020 • 19:49 PM

आईपीएल इतिहास की सबसे कामयाब टीम चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन आईपीएल 2020 में कुछ खास नहीं रहा और टीम इस लीग के इतिहास में पहली बार प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं करेगी।

हालांकि इसके बावजूद कई क्रिकेट दिग्गजों को यकीन है कि टीम के कप्तान महेंद्र सिंह की अगुवाई में यह टीम अगले साल फिर से अपने खोये हुए वर्चस्व के साथ वापस शानदार वापसी करेगी। धोनी ने रांची जैसे छोटे शहर से निकलकर भारत को गौरवांवित महसूस कराया है और अपनी कप्तानी का लोहा पूरे वर्ल्ड क्रिकेट को मनवाया है। 

Also Read: मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का फैसला, फिंच हुए आरसीबी से बाहर; इस खिलाड़ी ने ली जगह

इसी बीच भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान अंजुम चोपड़ा ने एक बड़ा बयान दिया है जिससे शायद धोनी के फैंस को बहुत ही खुशी होगी। अंजुम ने चेन्नई के कप्तान धोनी पर बयान देते हुए कहा है कि धोनी को कम से कम दो साल और चेन्नई की कप्तानी करानी चाहिए। 

अंजुम चोपड़ा ने कहा,"मुझे लगता है कि उन्हें कम से कम दो साल और चेन्नई के साथ रहना चाहिए। वो आईपीएल के उन खिलाड़ियों में रहे है जो आजतक कभी नीलामी में नहीं गए है और वो चेन्नई के लिए मार्की खिलाड़ी के तौर पर खेले है। उनको वहां पर रहना चाहिए। पूरी टीम ने एक जुट होकर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया इसका मतलब ये नहीं है कि कप्तान खराब रहे है।"

इसके अलावा अंजुम चोपड़ा ने कहा की धोनी बहुत ही अनुभवी खिलाड़ी है और उन्हें पता है कि ऐसे हालात से कैसे बाहर निकलना है। उन्होंने ऐसी ही सारी ट्रॉफी नहीं जीती है। उनका एक सीजन खराब गया है इसका मतलब ये नहीं की टीम वापसी नहीं कर सकती।

लेकिन ये देखना दिलचस्प होगा कि टीम को वापस से जीत की पटरी पर लाने के लिए धोनी क्या करते है और वो अगले साले टीम में किस तरह के बदलाव के साथ वापस आते है।