X close
X close
Indibet

पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ पंजाबी गाने पर झूमते नजर आए एम एस धोनी, देखें Video

Shubham Shah
By Shubham Shah
November 26, 2020 • 17:20 PM View: 1793

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से अलविदा कह दिया। हालांकि क्रिकेट फैंस एक बार फिर से खुश तब हुए जब धोनी हाल ही में बीते आईपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान के तौर पर फिर से एक बार मैदान पर उतरे। हालांकि चेन्नई की टीम टूर्नामेंट में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और टीम पहली बार आईपीएल के प्लेऑफ में जगह बनाने में असफल रही। 

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जब चेन्नई की टीम अपना आखिरी लीग मुकाबला खेलने उतरी तो धोनी से यह पूछा गया कि क्या ये आईपीएल(2020) उनका आखिरी? इसका जवाब देते हुए धोनी ने कहा था कि Definitely Not. 

Trending


चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिसियल फेसबुक पेज ने अपने अब एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें  धोनी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ नाचते हुए नजर आ रहे है। इस वीडियो को देखकर यह मालूम चल रहा है कि यह दिग्गज बल्लेबाज अपने परिवार के साथ किसी पार्टी में गए है और वहां पंजाबी गानों पर थिरकते हुए नजर आ रहे है। 

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस वीडियो को फेसबुक पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा,"क्या हमें इस देखकर खुद को मुस्कुराने से रोक सकते है? बिल्कुल नहीं(Definitely Not)।"

धोनी अब आईपीएल 2021 में मैदान पर दोबारा नजर आएंगे। धोनी ने अगले आईपीएल को मद्देनजर यह भी बयान दिया है कि वह अपनी टीम में कुछ बदलाव करेंगे और एक धमाकेदार वापसी करेंगे। 


 
Article