Advertisement
Advertisement

IPL 2019: अल्जारी जोसेफ के कहर के आगे ढेर हुई हैदराबाद, मुंबई इंडियंस 40 रनों से जीती

6 अप्रैल,हैदराबाद (CRICKETNMORE)। डेब्यू मैच खेल रहे अल्जारी जोसेफ की कहर बरपाती गेंदबाजी और केरन पोलार्ड की तूफानी पारी की बदौलत मुंबई इंडियंस ने राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 19वें मुकाबले में...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma April 06, 2019 • 23:26 PM
Mumbai Indians
Mumbai Indians (© BCCI)
Advertisement

6 अप्रैल,हैदराबाद (CRICKETNMORE)। डेब्यू मैच खेल रहे अल्जारी जोसेफ की कहर बरपाती गेंदबाजी और केरन पोलार्ड की तूफानी पारी की बदौलत मुंबई इंडियंस ने राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 19वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को 40 रन से हरा दिया। मुंबई के 136 रनों के जवाब में हैदराबाद की टीम 17.4 ओवरों में सिर्फ 90 रन ही बना सकी। जीत के हीरो रहे अल्जारी जोसेफ ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 3.4 ओवर में 12 रन देकर 6 विकेट हासिल किए। 

मुंबई की पांच मैचों में ये तीसरी जीत और हैदराबाद की पांच मैचों में दूसरी हार है। 

Trending


सनराइजर्स हैदराबाद की पारी

जीत के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम की शुरूआत ज्यादा खास नहीं रही और डेविड वॉर्नर औऱ जॉनी बेयरस्टो की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 33 रन जोड़े। बेयरस्टो (16) औऱ वॉर्नर (15) इस बार बड़ी पारी नहीं खेल सके। इसके बाद हैदारबाद की पारी लड़खड़ा गई और थोड़े-थोड़े अंतराल पर विकेट गिरते हुए। हैदराबाद के लिए दीपक हुडा ने सबसे ज्यादा 20 रन बनाए। 

मुंबई के लिए डेब्यू मैच खेल रहे अल्जारी जोसेफ ने सबसे ज्यादा 6 विकेट लिए। इसके अलावा युवा स्पिनर राहुल चहर ने 2 और जेसन बेहरनडोर्फ और जसप्रीत बुमराह ने 1-1 विकेट झटका। 

मुंबई इंडियंस का पारी

इससे पहले टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 136 रन ही बना सकी। मुंबई की शुरूआत बहुत खराब रही और अंत तक ज्यादा संभलने का मौका नहीं मिला।  मुंबई का इस स्कोर तक भी पहुंचना मुश्किल लग रहा था लेकिन केरन पोलार्ड ने अंत में 26 गेंदों पर नाबाद 46 रनों की पारी खेल मुंबई को यहां तक पहुंचने में मदद की। पोलार्ड की पारी में चार छक्के और दो चौके शामिल रहे।पोलार्ड ने आखिरी के दो ओवरों में 39 रन बटोर मुंबई को ठीक-ठाक मुकाम दिया। 

हैदराबाद के लिए सिद्धार्थ कौल ने दो विकेट लिए। भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, मोहम्मद नबी, राशिद खान को एक-एक सफलता मिली।
 

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement