Advertisement
Advertisement

WATCH: जयपुर ट्रैफिक में फंसी MI की टीम बस, फैंस लगाने लगे रोहित शर्मा के नाम के नारे

राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि फैंस रोहित शर्मा के नाम के नारे लगा रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav April 23, 2024 • 16:23 PM
WATCH: जयपुर ट्रैफिक में फंसी MI की टीम बस, फैंस लगाने लगे रोहित शर्मा के नाम के नारे
WATCH: जयपुर ट्रैफिक में फंसी MI की टीम बस, फैंस लगाने लगे रोहित शर्मा के नाम के नारे (Image Source: Google)
Advertisement

राजस्थान रॉयल्स (RR) ने सोमवार (22 अप्रैल) को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2024 के मुकाबले में मुंबई इंडियंस (MI) को 9 विकेट से रौंद दिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने तिलक वर्मा (65) और नेहल वढेरा (49) की पारियों के दम पर 9 विकेट गवाकर 179 रन बनाए। इसके जवाब में राजस्थान ने सिर्फ 1 विकेट के नुकसान पर 1.2 ओवर बाकी रहते हुए जीत हासिल कर ली।

इस हार ने मुंबई के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को भी झटका पहुंचाया है। फिलहाल मुंबई इंडियंस और कप्तान हार्दिक पांड्या के लिए कुछ भी सही होता हुआ नहीं दिख रहा है लेकिन एक खिलाड़ी है जिसे मुंबई के खराब प्रदर्शन के बावजूद लगातार फैंस का प्यार और समर्थन मिल रहा है और वो हैं पूर्व कप्तान रोहित शर्मा।

Trending


रोहित शर्मा से फैंस कितना प्यार करते हैं इसका एक और उदाहरण राजस्थान और मुंबई के बीच हुए मैच के बाद देखने को मिला। इस समय एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि मुंबई इंडियंस की टीम बस स्टेडियम से होटल जाने के लिए निकलती है लेकिन जयपुर के ट्रैफिक में इस बस को रुकना पड़ता है और तभी कुछ फैंस को विंडो सीट पर बैठे रोहित शर्मा की झलक देखने को मिल जाती है और वो बीच सड़क पर रोहित के नाम के नारे लगाने शुरू कर देते हैं।

Also Read: Live Score

इस बीच कुछ फैंस ये भी कहते हैं, 'हमारा कैप्टन कैसा हो, रोहित शर्मा जैसा हो।' फैंस की ये नारेबाज़ी देखकर रोहित शर्मा भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं और वो भी फैंस को हाथ हिलाकर प्यार दिखाते हैं। फिलहाल बेशक रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के कप्तान नहीं हैं लेकिन जून में शुरू होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में वो भारतीय़ टीम की कमान संभालने वाले हैं और यही कारण है कि फैंस अपने कप्तान के प्रति इतना सम्मान और प्यार दिखा रहे हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement