पहली जीत के लिए भिड़ेंगी दिल्ली डेयरडेविल्स और मुंबई इंडियंस, हुआ प्लेइंग इलेवन का एलान
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पहली जीत के लिए भिड़ेंगी दिल्ली डेयरडेविल्स और मुंबई इंडियंस, हुआ प्लेइंग इलेवन का एलान

by Saurabh Sharma Apr 13, 2018 • 19:31 PM

13 अप्रैल (CRICKETNMORE)| गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम शनिवार को होने वाले मुकाबले में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में अपनी पहली जीत दर्ज करने उतरेंगी। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई को पहले दो मैचों में चेन्नई सुपर किग्स और सनराइजर्स हैदराबाद से जबकि गौतम गंभीर की कप्तानी वाली दिल्ली को राजस्थान रायल्स और किंग्स इलेवन पंजाब से हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में दोनों टीमें अपनी पहली जीत की तलाश में हैं और शनिवार को इनमें से एक को यह मिल जाएगी।

आईपीएल के 8 कप्तानों की हॉट वाइफ्स और गर्लफ्रेंड,देखें PICS    

कप्तान रोहित का बल्ला अभी तक नहीं चला है। एविन लुइस, किरेन पोलार्ड और सूर्यकुमार यादव भी दोनों मुकाबले में असफल रहे हैं।

हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की गैरमौजूदगी में मुंबई पहले दो मैचों में संतोषजनक प्रदर्शन नहीं कर पाई। मुंबई को सूर्यकुमार यादव से अगले मैच में काफी उम्मीदें होंगी।

गेंदबाजी में लेग स्पिनर मयंक मरक डे ने हैदाराबाद के खिलाफ चार विकेट झटके थे और वह अब तक सात विकेट हासिल कर चुके हैं। मुंबई चाहेगी कि मरक डे को तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान, जसप्रीत बुमराह, प्रदीप सांगवान और क्रुणाल पांड्या से सपोर्ट मिले। 

दिल्ली का भी मुंबई जैसा ही हाल है। कप्तान गंभीर ने पहले मैच में जरूर अर्धशतक लगाया था, लेकिन अन्य बल्लेबाज नहीं चले हैं। 


Read More

TAGS