X close
X close

मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का फैसला, फिंच हुए आरसीबी से बाहर; इस खिलाड़ी ने ली जगह

By Shubham Shah
Oct 28, 2020 • 19:15 PM

मुंबई इंडियंस ने बुधवार को यहां शेख जाएद स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के 48वें मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। दोनों टीमें इस सीजन के प्लेऑफ में क्वालीफाई करने से बस दो अंक दूर हैं। दोनों टीमों के 11-11 मैचों मे 14-14 अंक हैं। मुंबई बेहतर रन रेट के कारण पहले स्थान पर है तो वहीं बेंगलोर तीसरे स्थान पर है।

इस मैच में आरसीबी ने टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन को शामिल किया है इसके अलावा टीम ने खराब फॉर्म से गुजर रहे एरॉन फिंच की जगह जोश फिलिप को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है। 

Also Read: भारत के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज से बाहर हो सकता है यह ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज, जानिए क्या है कारण

दोनों टीमें इस सीजन में जब पहली बार एक-दूसरे से भिड़ी थीं तो मुकाबला सुपर ओवर तक गया था, जहां बेंगलोर ने मुंबई को मात दी थी।

मुंबई ने इस मैदान पर आठ मैचों में से पांच जीते हैं और तीन हारे हैं जबकि बेंगलोर ने तीन मैचों में से दो जीते हैं और एक में उसे हार मिली है।

 

दोनों टीमों का प्लेइंग XI 

मुंबई इंडियंस- इशान किशन, क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड (कप्तान), क्रुनाल पांड्या, जेम्स पैटिनसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रित बुमराह

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर- देवदत्त पडिक्कल, जोश फिलिप (विकेटकीपर), विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, गुरकीरत सिंह मान, शिवम दूबे, क्रिस मॉरिस, वाशिंगटन सुंदर, डेल स्टेन, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल