X close
X close
Indibet

मस्ताफिजुर की कोशिश विफल, ससेक्स को मिली हार

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 23, 2016 • 22:37 PM View: 1420

लंदन, 23 जुलाई (CRICKETNMORE): नेटवेस्ट टी-20 ब्लास्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में ससेक्स शार्क्‍स को सरे के हाथों छह विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी है। इस मैच में ससेक्स की ओर से खेलने वाले बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान विकेट लेने में असफल रहे । एक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, मुस्ताफिजुर इस मैच में काफी महंगे भी साबित हुए। उन्होंने इस मैच में 3.2 ओवर में 31 रन खर्च किए। ससेक्स ने केनिंनगटन ओवल मैदान पर पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाए थे। अनुष्का ने दिया कोहली को विराट धोखा, किसी और संग कर ली सगाई।

इस मैच को देखने पहुंचे 24,500 दर्शकों में से 500 बांग्लादेशी दर्शक थे जो मुस्ताफिजुर को प्रोत्साहित करने आए थे, लेकिन वे सभी मायूस लौटे। 

Trending


पारी की पहली तीन गेंदों पर तीन बाउंड्री लगाने वाले सरे के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने 25 गेंदों में 36 रनों की पारी खेली और टीम को तूफानी शुरुआत दिलाई। 

डोमिनिक सिब्ले ने 31 गेंदों में 40 रनों की पारी खेल टीम को जीत के करीब पहुंचाया। अंत में बेन फोएक्स (22) और क्रिस मौरिस (20) ने टीम को जीत दिलाई। 

इससे पहले क्रेग काचोपा (45) और क्रिस नैश (39) ने ससेक्स को 150 के पार पहुंचाया। रुट ने विराट पारी खेलकर कोहली को छोड़ा पीछे।

 

विकेटकीपर क्रेग ने अपनी पारी में 34 गेंदों का सामना किया और सात बाउंड्री लगाईं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS