X close
X close
Indibet

नवदीप सैनी केंट की टीम के लिए खेलते हुए आएंगे नजर, एक साल पहले भारत के लिए खेला था आखिरी मैच

इंग्लिश काउंटी की ओर से केंट (Kent County Cricket Team) ने शुक्रवार (15 जुलाई) को घोषणा की है कि उन्होंने भारत के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) को काउंटी चैंपियनशिप में तीन मैचों और रॉयल लंदन कप के पांच

By IANS News July 15, 2022 • 18:25 PM

इंग्लिश काउंटी की ओर से केंट (Kent County Cricket Team) ने शुक्रवार (15 जुलाई) को घोषणा की है कि उन्होंने भारत के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) को काउंटी चैंपियनशिप में तीन मैचों और रॉयल लंदन कप के पांच मैचों के लिए अनुबंधित किया है। 29 वर्षीय सैनी ने दो टेस्ट, आठ वनडे और 11 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में क्रमश: दो, छह और 13 विकेट लेकर भारत का प्रतिनिधित्व किया है। उन्हें आखिरी बार पिछले साल श्रीलंका के व्हाइट-बॉल दौरे के दौरान भारत के लिए खेलते हुए देखा गया था। सैनी घरेलू क्रिकेट में दिल्ली के लिए खेलते हैं और आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स का प्रतिनिधित्व करते हैं।

सैनी, चेतेश्वर पुजारा (ससेक्स), वाशिंगटन सुंदर (लंकाशायर), क्रुणाल पांड्या (वार्विकशायर) और उमेश यादव (मिडलसेक्स) के बाद 2022 में इंग्लिश घरेलू क्रिकेट सत्र के लिए साइन अप करने वाले पांचवें भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं।

Trending


केंट ने यह भी कहा कि तेज गेंदबाज सैनी अपनी पसंदीदा शर्ट नंबर 96 पहनेंगे और राहुल द्रविड़ के नक्शेकदम पर चलकर काउंटी के लिए खेलने वाले दूसरे भारतीय टेस्ट क्रिकेटर बनेंगे। सैनी ने कहा, "यह काउंटी क्रिकेट खेलने का शानदार मौका है और मैं केंट के लिए अपना शत प्रतिशत देने के लिए उत्सुक हूं।"

केंट के क्रिकेट निदेशक पॉल डाउटन ने कहा, "ऐसे साल में जब विकेट लेना मुश्किल हो गया है, हम अपनी टीम में नवदीप को पाकर उत्साहित हैं।"

सैनी ने जून में लीसेस्टरशायर के खिलाफ चार दिवसीय प्रथम श्रेणी अभ्यास मैच में भारत की दूसरी पारी में 3/55 विकेट लिए थे, लेकिन वह एजबेस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट में शामिल नहीं थे।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now