X close
X close
Indibet

'क्रिकेट में भी 'NEPOTISM' घुस चुका है', अर्जुन तेंदुलकर की ऑक्शन लिस्ट में एंट्री पर फैंस ने किया ट्रोल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 12, 2021 • 15:52 PM View: 2549

IPL 2021 player auction:आईपीएल 2021 नीलामी के लिए 1114 खिलाड़ियों ने रजिस्ट्रेशन करवाया था लेकिन उनमें से बहुत से खिलाड़ियों का इस सीजन में खेलने का सपना टूट गया है। बीसीसीआई के हवाले से कुल 292 खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की गई है जिन्हें आठ फ्रेंचाइजी द्वारा शॉर्टलिस्ट किया गया है।

इस लिस्ट में टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन का नाम तो शामिल है लेकिन शांताकुमारन श्रीसंत अपनी जगह बनाने में नाकाम रहे जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस अर्जुन तेंदुलकर को ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं।

Trending


एक फैन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'नीलामी लिस्ट में श्रीसंत का नाम नहीं है लेकिन असली क्रिकेट का लगभग कोई अनुभव नहीं रखने वाले अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल ऑक्शन सूची में रखा गया है। बॉलीवुड के बाद कृपया क्रिकेट में भी नेपॉटिज्म नहीं लाएं। हम क्रिकेट से प्यार करते हैं और ये खेल निष्पक्ष रहना चाहिए।'

इस यूज़र की ही तरह और भी कई फैंस अर्जुन तेंदुलकर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। आइए देखते हैं कि फैंस महान बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर को किस तरह से ट्रोल कर रहे हैं।

मालूम हो कि अर्जुन तेंदुलकर ने बीते दिनों सीनियर भारतीय टीम के साथ बतौर नेट बॉलर ट्रेनिंग में हिस्सा लिया था। इसके अलावा वह आईपीएल सीजन 2020 में भी बतौर नेट बॉलर मुंबई इंडिंयस की टीम के साथ जुड़े हुए थे। अर्जुन तेंदुलकर ने यॉर्कर गेंदबाजी करने की अपनी क्षमता के साथ क्रिकेट पंडितों का ध्यान आकर्षित किया था।


 
LivePools