X close
X close
Indibet

पूर्व फील्डिंग कोच स्टीव रिक्सन ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर लगाया बड़ा आरोप.जिसके चलते दिया इस्तीफा

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
September 27, 2018 • 23:31 PM View: 2575

सिडनी, 27 सितम्बर (CRICKETNMORE)| हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फील्डिंग कोच का पद छोड़ने वाले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव रिक्सन ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) पर पेशेवर रवैया न अपनाने और समय पर भुगतान नहीं करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि इसी कारण उन्होंने अपने पद को छोड़ने का फैसला किया।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने रिक्सन के हवाले से लिखा है, "मुझे कभी भी समय पर भुगतान नहीं हुआ। यह अपमानजनक बात है। कुछ चीजें समय पर होनी चाहिए लेकिन होती नहीं थीं। मेरा करार होने में ही पांच महीने का समय लग गया था और आखिरी समय पर मुझे पद सौंपा गया। मैं पिछले 30 साल से कोचिंग के क्षेत्र से जुड़ा रहा हूं।" । दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

Trending


पूर्व विकेटकीपर ने कहा कि पीसीबी को यह सीखने की जरूरत है कि विदेशी स्टाफ से किस तरह का व्यवहार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि पीसीबी के व्यवहार के कारण ही डैरेन बैरी अभी तक उनका स्थान नहीं ले पाए और आखिर में उन्होंने इसके लिए मना कर दिया। 

उन्होंने कहा, "डैरेन बैरी ने आखिर में इस काम के लिए मना कर दिया। जब चीजें अच्छी चल रही थीं तब मैंने काम छोड़ दिया। जब मैं वेबकूफ शब्द का इस्तेमाल करता हूं तो वह इसी तरह के फैसलों के लिए करता हूं। आप चाहते हैं कि विदेशी स्टाफ आ कर अपना काम करें और जब वो ऐसा करने लगते हैं तो उनके साथ अच्छा व्यवहार किया जाना चाहिए।"

रिक्सन ने पाकिस्तानी टीम की फील्डिंग के भविष्य पर भी चिंता जताई है।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS