X close
X close
Indibet

NZ vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का हुआ ऐलान, विलियमसन की जगह टॉम लैथम बने कप्तान

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
March 11, 2021 • 11:41 AM View: 1803

बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली तीन वनडे मैच की सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने 14 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टीम में डेवोन कॉनवे, विल यंग औऱ डेरल मिचेल को पहली बार मौका मिला है। कोहनी की चोट के कारण केन विलियमसन सीरीज का हिस्सा नहीं हैं उनकी जगह टॉम लैथम (Tom Latham) कप्तानी की जिम्मेदारी संभालेंगे। 

तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन और ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम भी चोटिल होने के कारण टीम में जगह नहीं बना पाए हैं। 

Trending


पिछले साल वेस्टइंडीज के खिलाफ डेब्यू करने वाले कॉनवे ने हाल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई टी-20 सीरीज में नाबाद 99 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर सबको प्रभावित किया था। जिसके चलते उन्हें सिलेक्टर्स ने वनडे टीम में भी मौका दिया है। 

गेंदबाजी विभाग की जिम्मेदारी अनुभवी टिम साउदी, मैट हेनरी और ट्रेंट बोल्ट के कंधों पर रहेगी। टी-20 सीरीज में महंगे साबित हुए काइल जैमीसन भी टीम का हिस्सा हैं। 

न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच पहला वनडे 20 मार्च को डुनेडिन में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा वनडे 23 मार्च को क्राइस्टचर्च और तीसरा और आखिरी मुकाबला 26 मार्च को वेलिंग्टन में होगा।

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम

ट्रेंट बोल्ट, डेवोन कॉनवे, मार्टिन गप्टिल, मैट हेनरी, काइल जैमीसन, टॉम लैथम (कप्तान/विकेटकीपर), डेरल मिचेल, जिमी नीशम, हेनरी निकोल्स, मिचेल सेंटनर, टिम साउदी, रॉस टेलर, विल यंग


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools