X close
X close
Indibet

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम घोषित, इन दो खिलाड़ियों को मिला पहली बार मौका

ऑलराउंडर रचिन रवींद्र और तेज गेंदबाज जैकब डफी को इंग्लैंड के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम में जगह बना ली है। दोनों पहली बार टेस्ट टीम में शामिल किए गए हैं। यह जोड़ी और इन-फॉर्म डेवोन

By IANS News April 08, 2021 • 15:30 PM

ऑलराउंडर रचिन रवींद्र और तेज गेंदबाज जैकब डफी को इंग्लैंड के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम में जगह बना ली है। दोनों पहली बार टेस्ट टीम में शामिल किए गए हैं।

यह जोड़ी और इन-फॉर्म डेवोन कॉनवे 20 सदस्यीय टूरिंग टीम में शामिल अनकैप्ड खिलाड़ी हैं, जिन्हें दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिएम मौका मिला है।इस सीरीज का पहला टेस्ट लॉर्डस में 2 जून से शुरू होगा जबकि एजबेस्टन में दूसरा टेस्ट 10 जून से शुरू होगा।

Trending


इसके बाद आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए कीवी टीम को साउथैम्पटन में 18 जून से भारत के साथ शुरू होने वाले मुकाबले के लिए आईसीसी नियमों के तहत अपनी टीम को 15 सदस्यीय करना होगा।

अगर खेलने के लिए चुने जाते हैं, तो ईश सोढ़ी के बाद रवींद्र न्यूजीलैंड के लिए डेब्यू करने वाले सबसे कम उम्र के टेस्ट खिलाड़ी होंगे। सोढ़ी ने 2013 में बांग्लादेश के खिलाफ 20 साल की उम्र में डेब्यू किया था।

न्यूजीलैंड टेस्ट टीम: केन विलियमसन (कप्तान), टॉम ब्लंडेल, ट्रेंट बाउल्ट, डग ब्रेसवेल, डेवन कॉनवे, कॉलिन डी ग्रैंडहोमे, जैकब डफी, मैट हेनरी, काइल जैमीसन, टॉम लाथम, डेरिल मिशेल, हेनरी निकोल्स, एजाज पटेल, रचिन रविंद्र , मिशेल सेंटनर, टिम साउदी, रॉस टेलर, नील वैगनर, बीजे वाटलिंग (विकेट कीपर), विल यंग।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now