Advertisement
Advertisement
Advertisement

नितिश राणा का टूटा दिल, टी-20 टीम में नहीं हुआ सेलेक्शन तो दिया ये रिएक्शन

Nitish Rana reacts after he left out for t20i team against south africa: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए नितिश राणा का सेलेक्शन नहीं हुआ जिसके बाद उन्होंने रिएक्शन दिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 22, 2022 • 22:09 PM
Cricket Image for नितिश राणा का टूटा दिल, टी-20 टीम  में नहीं हुआ सेलेक्शन तो दिया ये रिएक्शन
Cricket Image for नितिश राणा का टूटा दिल, टी-20 टीम में नहीं हुआ सेलेक्शन तो दिया ये रिएक्शन (Image Source: Google)
Advertisement

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के स्टार बल्लेबाज नितिश राणा को उम्मीद थी कि उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका मिलेगा लेकिन उनका ये सपना सिर्फ एक सपना ही बनकर रह गया। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम में नहीं चुने जाने से राणा काफी निराश हैं और उन्होंने रिएक्शन भी दिया है।

राणा 2022 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान शानदार फॉर्म में दिखे थे और उन्होंने अपनी टीम के लिए कुछ मूल्यवान पारियां भी खेलीं थी। यही कारण था कि उन्हें उम्मीद थी कि शायद उन्हें इस सीरीज के लिए चुना जाएगा। मगर ऐसा नहीं हुआ। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने 22 मई (रविवार) को इस सीरीज के लिए 18 सदस्यीय टीम की घोषणा की, लेकिन नीतीश राणा का नाम इस सूची में नहीं था।

Trending


बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने अपनी निराशा ट्विटर के जरिए व्यक्त की और अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'चीज़ें जल्दी ही बदलेंगी।' उनके इस ट्वीट पर फैंस भी काफी रिएक्ट कर रहे हैं। गौरतलब है कि राणा ने अपना आखिरी टी20 मैच श्रीलंका के खिलाफ 2021 में खेला था। राणा ने अभी तक दो टी 20 मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है, लेकिन वो इन दो मुकाबलों में कुछ खास नहीं कर पाए थे। आईपीएल में राणा के नंबरों की बात करें तो बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 91 मैच खेले हैं और लगभग 28 की औसत से कुल 2181 रन बनाए हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इस बीच, टीम इंडिया पांच मैचों की T20I सीरीज के दौरान केएल राहुल के नेतृत्व में होगी। रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और विराट कोहली सहित कुछ बड़े नाम टीम से गायब हैं। हालांकि, आवेश खान, दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी हुई है और अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या वो आईपीएल के प्रदर्शन को इंटरनेशनल स्तर पर दोहरा पाते हैं या नहीं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement