X close
X close
Indibet

VIDEO : ओबेड मैकॉय ने ये क्या कर दिया, नहीं किया अश्विन को रनआउट

भारत के खिलाफ पहले टी-20 मैच में एक पल ऐसा आया जब ओबेड मैकॉय रविचंद्रन अश्विन को आसानी से रनआउट कर सकते थे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav July 29, 2022 • 22:27 PM

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मैच में भारत ने पहले बैटिंग करते हुए स्कोरबोर्ड पर 190 रन लगा दिए और कैरेबियाई टीम को जीत के लिए 191 रनों का लक्ष्य दिया।भारत के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने 44 गेंदों में 7 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 64 रनों की शानदार पारी खेली जबकि दिनेश कार्तिक और आर अश्विन ने एक साथ मिलकर आखिर में कुछ तेज रन जोड़े।

इस दौरान कार्तिक ने एक बार फिर शानदार फिनिशिंग दिखाते हुए 18 गेंदों पर आतिशी 41 रन बनाए जबकि अश्विन ने भी नाबाद 13 रन बनाए जिसमें होल्डर की गेंद पर एक छक्का भी शामिल था। हालांकि, भारतीय पारी के दौरान एक ऐसा मूमेंट देखने को मिला जिसकी उम्मीद किसी भी फैन ने नहीं की थी और वो नज़ारा देखकर फैंस हैरान रह गए। 

Trending


दरअसल, ओबेड मैक्कॉय के पास 18वें ओवर की तीसरी गेंद पर आर अश्विन को आउट करने का मौका था लेकिन पता नहीं उनके दिमाग में क्या चल रहा था कि उन्होंने आसान सा रनआउट नहीं किया। इस गेंद पर कार्तिक ने गेंद को लॉन्ग ऑफ की तरफ सीधा मारा और अश्विन को दूसरे रन के लिए बुलाया, अश्विन ने भी कार्तिक को मना नहीं किया और वो भागते रहे। वहीं फील्डर ने गेंद को सीधे मैक्कॉय के हाथों में फेंक दिया और मैक्कॉय ने भी आसानी से गेंद को पकड़ लिया।

इस बीच, अश्विन क्रीज़ से काफी दूर थे औऱ वो आसानी से रनआउट हो सकते थे लेकिन रीप्ले में देखने से पता चला कि मैक्कॉय ने छोटी नहीं बहुत बड़ी गलती कर दी थी क्योंकि जब गेंद उनके हाथ में थी तो अश्विन फ्रेम में भी नहीं थे और क्रीज़ से भी काफी बाहर थे। इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है और फैंस मैक्कॉय का काफी मज़ाक उड़ा रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now