X close
X close
Indibet

टीम इंडिया की जीत पर बोले कोच रवि शास्त्री,यह टेस्ट इतिहास के सबसे बड़े कमबैक्स में से एक

IANS News
By IANS News
December 29, 2020 • 14:44 PM View: 401

भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने मेलबर्न टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया पर मिली शानदार जीत को टेस्ट इतिहास के सबसे बड़े कमबैक्स में से एक करार दिया है। यह पूछे जाने पर एडिलेड में मिली शर्मनाक हार के बाद नियमित कप्तान और मोहम्मद शमी तथा इशांत शर्मा जैसे कुछ अहम तेज गेंदबाजों के नहीं होने के बावजूद मिली इस जीत को आप कहां रखते हैं? इस पर शास्त्री ने कहा कि यह टेस्ट इतिहास के सबसे बड़े कमबैक्स में से एक है।

शास्त्री ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मेरी समझ से इस टेस्ट को एक उदाहरण के तौर पर देखा जाएगा। यह निश्चित तौर पर टेस्ट इतिहास के सबसे बड़े कमबैक्स में से एक है। तीन दिन पहले 36 पर जिस टीम का पुलंदा बंधा हो, वह इस तरह खड़ी होगी और जीत हासिल करेगी, यह किसने सोचा था। हमारे खिलाड़ियों ने अपने असर चरित्र का चित्रण किया है।"

Trending


शास्त्री ने कहा कि एडिलेड से जब टीम मेलबर्न पहुंची थी तब उन्होंने टीम से कहा था कि उसे अपने प्रदर्शन को उंचा करना होगा और लड़ाई करनी होगी।

शास्त्री ने कहा, "एडिलेड की हार ने हमें कई सकारात्मक बातें सिखाईं। अंत में परिणाम अगर अनुकूल होता है तो सब अच्छा होता है। हमने एकतरफा अंदाज में यह मैच जीता और यह हमारी मेहनत का नतीजा है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया में एक दिन या एक सत्र में अच्छा करने से जीत नहीं मिलती। आपको यह मानकर चलना होता है कि आप पांचों दिन अच्छा खेलकर ही ऐसी टीम को उसके घर में हरा सकते हैं।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now