X close
X close
Indibet

'शानदार प्रदर्शन से ही मिलेगा टी-20 वर्ल्ड कप में मौका', श्रीलंका दौरे को वीवीएस लक्ष्मण ने शिखर धवन के लिए बताया खास

IANS News
By IANS News
July 03, 2021 • 16:00 PM View: 1095

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज शिखर धवन के लिए टी20 विश्व कप को देखते हुए काफी अहम है। लक्ष्मण ने कहा, "मुझे लगता है कि सीमित ओवर के क्रिकेट में प्रदर्शन करने का फल धवन को मिलना चाहिए। वह टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी हैं। लेकिन धवन को टी20 विश्व को देखते हुए इस अवसर का फायदा उठाना होगा।"

उन्होंने कहा, "टीम में जगह बनाने के लिए प्रतिस्पर्धा कड़ी है क्योंकि रोहित शर्मा और लोकेश राहुल ओपनर के तौर पर हैं। विराट कोहली भी कह चुके हैं कि वह टी20 प्रारूप में ओपनिंग करना चाहते हैं। ऐसे में धवन को रन बनाने होंगे।"

Trending


लक्ष्मण ने कहा, "भारतीय टीम का कप्तान बनना सुखद है और हर कोई देश का नेतृत्व करने पर गर्व महसूस करता है। लेकिन हमेशा स्कोर बनाने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए, जिससे टीम में जगह सुरक्षित हो सके।"

पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने कहा, "धवन मजा करना पसंद करते हैं। आप जब भी उनसे मिलेंगे तो वह हमेशा हंसते हुए रहते हैं। युवा खिलाड़ियों को उनके साथ अच्छा लगेगा।" भारत और श्रीलंका के बीच 13 जुलाई को कोलंबो में पहला वनडे मुकाबला खेला जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo