Advertisement
Advertisement
Advertisement

PAK या ENG, कौन जीतेगा टी-20 वर्ल्ड कप 2022? एबी डी विलियर्स ने दिया जवाब

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच मेलबर्न के मैदान पर खेला जाएगा।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 13, 2022 • 10:55 AM
Cricket Image for PAK या ENG, कौन जीतेगा टी-20 वर्ल्ड कप 2022? एबी डी विलियर्स ने दिया जवाब
Cricket Image for PAK या ENG, कौन जीतेगा टी-20 वर्ल्ड कप 2022? एबी डी विलियर्स ने दिया जवाब (AB De Villiers)
Advertisement

साउथ अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज़ एबी डी विलियर्स ने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मैच से पहले विजेता टीम का चुनाव किया है। मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर एबी डी विलियर्स इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन अभी भी उन्होंने अपनी निगाहें बड़े इवेंट्स पर बना रखी है। एबी का मानना है कि इस साल टी-20 वर्ल्ड कप जोस बटलर की कप्तानी में इंग्लैंड की टीम जीत सकती है।

मिस्टर 360 ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया। उन्होंने पोल के माध्यम जनता की राय जाननी चाही। उन्होंने लिखा, 'मैं प्रेडिक्शन नहीं करूंगा, कौन जीतेगा टी-20 वर्ल्ड कप 2022? इंग्लैंड या पाकिस्तान।'

Trending


इस ट्वीट के थोड़ी ही देर बाद एबी ने ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए अपनी राय भी रखी। उन्होंने लिखा, 'मेरी निजी राय यह है कि इंग्लैंड को वर्ल्ड कप अपने घर लेकर जाना चाहिए। लेकिन खेल यह बताता है कि यह आसान नहीं होगा।' बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब एबी डी विलियर्स ने बडे़ गेम को लेकर अपनी पसंद या पेडिक्शन सामने रखी हो, इससे पहले भी वह ऐसा कर चुके हैं।

Also Read: LIVE अपडेट्स (T20 WC 2022 Final) - इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान

साबित हुए थे गलत: इससे पहले एबी डी विलियर्स ने इंडिया इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच से पहले भविष्यवाणी करते हुए कहा था कि इंडिया फाइनल में पहुंचेगा, वहीं टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच होगा, लेकिन मिस्टर 360 की भविष्यवाणी पूरी तरह गलत साबित हुई और यह दोनों ही टीम सेमीफाइनल में हारकर बाहर हुई।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement