X close
X close
Indibet

'एक दिन मैं भी आईपीएल खेलूंगा', पाकिस्तान की कमर तोड़ने वाले ल्यूक जोंगवे का सपना

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 24, 2021 • 16:28 PM View: 1201

PAK vs ZIM: जिम्बाब्वे (Zimbabwe) ने पाकिस्तान (Pakistan) को दूसरे टी20 मुकाबले में बड़ा उलटफेर करते हुए 18 रनों से करारी शिकस्त दी थी। जिम्बाब्वे टीम को मिली इस जीत में 26 साल के तेज गेंदबाज ल्यूक जोंगवे (Luke Jongwe) का अहम योगदान रहा है।

ल्यूक जोंगवे ने धारधार गेंदबाजी करते हुए 18 रन देकर 4 विकेट लिया और पाकिस्तान टीम की कमर तोड़कर रख दी थी। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया था। ल्यूक जोंगवे ने बीते दिनों अपने सपने के बारे में जिक्र किया था। जोंगवे ने ट्वीट कर लिखा था कि एक दिन मैं भी आईपीएल खेलूंगा।

Trending


आईपीएल क्रिकेट की सबसे बड़ी लीग है और देश-दुनिया के हर खिलाड़ी इस लीग में शिरकत करना चाहते हैं। ल्यूक जोंगवे अगर आने वाले दिनों में भी अपनी लय बरकरार रखते हैं और धारधार गेंदबाजी करते हैं तो फिर शायद आईपीएल नीलाम के दौरान हो सकता है कि कोइ फ्रेंचाइजी उनके नाम पर विचार करे। 

वहीं मैच के दौरान बाबार आजम का विकेट लेने के बाद जोंगवे ने जबरदस्त तरीके से जश्न मनाया था। जोंगवे ने अपना जूता उठाकर साउथ अफ्रीका के क्रिकेटर तबरेज शम्सी की तरह फोन लगाने की कोशिश की थी। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now