X close
X close
Indibet

'बाबर की कहानी' खुद उन्हीं की ज़ुबानी, पाकिस्तानी कप्तान जल्द लॉन्च करने वाले हैं अपनी किताब

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 05, 2021 • 21:00 PM View: 1219

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम दुनिया भर के लाखों क्रिकेट प्रेमियों के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं हैं। अपने क्रिकेट करियर में बहुत कम समय में, 26 वर्षीय इस खिलाड़ी ने कई सफलताएं हासिल कर ली हैं और अब ये खिलाड़ी अपने सफर को दुनिया के सामने लाने की कोशिश करने जा रहा है।

2015 में जिम्बाब्वे के खिलाफ पाकिस्तान के लिए पदार्पण करते हुए, बाबर ने अपने करियर की शुरुआत की। छह साल के अपने शानदार अंतरराष्ट्रीय करियर में, बाबर ने 80 वनडे और 54 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। बाबर बहुत जल्द ही अपनी एक किताब लाने वाले हैं जिसके जरिए वो अपने सफर के बारे में लोगों को बताना चाहते हैं।

Trending


बाबर लोगों को अपने संघर्षों और कठिनाइयों के बारे में बताने के लिए, अपनी एक किताब 'बाबर की कहानी' लॉन्च करने वाले हैं। 26 वर्षीय इस खिलाड़ी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपनी किताब का पहला पोस्टर साझा किया है। किताब का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए बाबर ने लिखा, “मेरी कहानी, बने रहो! #बाबर की कहानी"

आपको बता दें कि बाबर के पास 56.8 की औसत से 3808 वनडे रन हैं और इसके साथ-साथ 2035 T20I रन हैं जबकि इसके साथ उनका औसत 47.3 रहा है और 129.7 का स्ट्राइक रेट भी रहा है। बाबर भारतीय कप्तान विराट कोहली, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ, कीवी कप्तान केन विलियमसन और इंग्लैंड के टेस्ट लीडर जो रूट सहित क्रिकेट के फैब 4 को कड़ी टक्कर दे रहे हैं


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now