X close
X close
Indibet

VIDEO : डायना बेग ने गाया रणवीर सिंह का गाना, कहा- 'अपना टाइम आएगा'

ICC Womens Cricket World Cup 2022 Pakistan Cricketer Diana Baig sung ranveer singh Song : बांग्लादेश के खिलाफ हार के बाद सोशल मीडिया पर आईसीसी ने एक वीडियो शेयर किया है जिससे पाकिस्तानी टीम की मानसिकता दिखती है।

By Shubham Yadav March 14, 2022 • 18:00 PM View: 918

आईसीसी महिला वर्ल्ड कप 2022 में बेशक पाकिस्तानी टीम हार का चौका लगा चुकी हो लेकिन ये टीम अभी भी हार मानने को तैयार नहीं है। अपनी पहली जीत का इंतज़ार कर रही पाकिस्तानी टीम को बांग्लादेश जैसी टीम ने भी हरा दिया है जिसके बाद अब अंक तालिका में पाकिस्तान सबसे नीचे आठवें पायदान पर पहुंच चुका है।

हालांकि, शर्मनाक प्रदर्शन के बावजूद पाकिस्तानी टीम का ड्रेसिंग रूम काफी 'कूल' नजर आ रहा है। बांग्लादेश के खिलाफ हार के बाद सोशल मीडिया पर आईसीसी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पाकिस्तान की गेंदबाज डायना बेग रणवीर सिंह का एक रैप गाकर टीम का हौंसला बढ़ाती हुई दिख रही हैं।

Trending


डायना बेग का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इसमें डायना बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह की मूवी गली बॉय का रैप सॉन्ग 'अपना टाइम आएगा' गा रही हैं। अगर आप डायना के बारे में नहीं जानते हैं तो बता दें कि वो क्रिकेट के अलावा फुटबॉल भी खेलती हैं। उन्होंने पाकिस्तान महिला फुटबॉल टीम के लिए कई मैच खेले हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

अगर आईसीसी महिला वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान के प्रदर्शन की बात करें तो भारत के खिलाफ हार के बाद से पाकिस्तानी टीम उबर नहीं पाई है और अब तक भारत के अलावा ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश ने भी पाकिस्तानी टीम को धूल चटा दी है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now