Advertisement
Advertisement

WATCH: पाकिस्तानी फैंस ने लगाए सानिया मिर्जा के नारे, सना जावेद को लगी मिर्ची

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि शोएब मलिक की तीसरी पत्नी सना जावेद को फैंस सानिया मिर्जा का नाम लेकर चिढ़ा रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 20, 2024 • 16:28 PM
WATCH: पाकिस्तानी फैंस ने लगाए सानिया मिर्जा के नारे, सना जावेद को लगी मिर्ची
WATCH: पाकिस्तानी फैंस ने लगाए सानिया मिर्जा के नारे, सना जावेद को लगी मिर्ची (Image Source: Google)
Advertisement

पाकिस्तान सुपर लीग 2024 के तीसरे मुकाबले में मुल्तान सुल्तांस ने कराची किंग्स को 55 रन से हराकर टूर्नामेंट में विजयी आगाज़ किया। इस मैच में कराची के लिए शोएब मलिक खेल रहे थे और उन्होंने अपनी टीम के लिए 35 गेंदों में 53 रन भी बनाए लेकिन उनकी ये पारी उनकी टीम के लिए नाकाफी साबित हुई। हालांकि, इस मैच में शोएब मलिक एक और वजह से भी सुर्खियों में रहे और वो वजह रही उनकी पत्नी सना जावेद।

जब शोएब मलिक बल्लेबाजी कर रहे थे तो कैमरामैन ने स्टैंड में बैठी उनकी पत्नी पर फोकस कर दिया और तभी सना का स्माइल करते हुए रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि, इस दौरान सना को स्टेडियम में बैठा देख फैंस भी उन्हें छेड़ते हुए नजर आए। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि पाकिस्तानी फैंस सना जावेद को सानिया मिर्जा का नाम लेकर चिढ़ा रहे हैं।

Trending


सना ने भी इन फैंस की आवाज़ सुन ली और वो उनकी तरफ देखकर आगे चली गई। इस वायरल वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं।

बीते दिनों में शोएब मलिक और सना जावेद काफी सुर्खियों में थे। सानिया मिर्जा से तलाक की खबरों के बीच मलिक पाकिस्तानी स्टार सना जावेद को डेट कर रहे थे और जब उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी शादी की तस्वीर शेयर की तो पूरी दुनिया हैरान रह गई। इस दौरान शोएब को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया और सानिया मिर्जा के प्रति फैंस ने काफी सहानूभुति भी जताई।

Also Read: Live Score

वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए मुल्तान सुल्तांस ने निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट खोकर 185 रन बनाए लेकिन जवाब में कराची की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 130 रन ही बना पाई और मैच हार गई। 


Cricket Scorecard

Advertisement