Advertisement
Advertisement

WATCH: एक वीडियो से आया पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल, पाकिस्तानी टीम में कुछ भी ठीक नहीं

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ पहले टी-20 में मिली हार के बाद एक पाकिस्तानी जर्नलिस्ट का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि वो कई हैरान करने वाले खुलासे कर रहा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 13, 2024 • 14:13 PM
WATCH: एक वीडियो से आया पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल, पाकिस्तानी टीम में कुछ भी ठीक नहीं
WATCH: एक वीडियो से आया पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल, पाकिस्तानी टीम में कुछ भी ठीक नहीं (Image Source: Google)
Advertisement

शाहीन अफरीदी के लिए कप्तान के रूप में उनका डेब्यू बिल्कुल अच्छा नहीं रहा क्योंकि न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच में पाकिस्तान को न्यूजीलैंड से 46 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में न्यूजीलैंड के 226-8 के जवाब में मेहमान टीम 18वें ओवर में 180 रनों पर ऑलआउट हो गई। पाकिस्तान की इस हार के बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है जिससे एक बार फिर से पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल आ गया है।

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक वरिष्ठ पत्रकार ने पाकिस्तान टीम की जमकर आलोचना की है। इस पत्रकार ने कहा है कि पाकिस्तानी टीम में कुछ भी ठीक नहीं है और जब से पीसीबी के नए चीफ जका अशरफ बने हैं पाकिस्तान क्रिकेट का बेड़ागर्क हो गया है। वहीं, ये पत्रकार शाहीन अफरीदी की भी जमकर आलोचना करता दिखा।

Trending


वरिष्ठ खेल पत्रकार एजाज बखरी ने एक वायरल वीडियो में कहा, "पता नहीं इस टीम में कोई मानसिक समस्या है या नहीं। इस टीम में कोई एकता नहीं है। एक ओवर ख़त्म होने के बाद क्या होता है, आपको पता नहीं चलता है क्योंकि टीवी पर विज्ञापन शुरू हो जाता है। मैंने मैदान पर मैच को कवर किया। शाहीन अफ़रीदी किसी की सलाह नहीं ले रहे हैं। उनके गेंदबाज़ों को मार पड़ रही है। लेकिन ये उनका पहला मैच था। उन्होंने बाबर आजम को मिड-ऑन पर भेजा। लेकिन कम से कम बाबर आजम से बात तो करें, उनके पास इतना अनुभव है और वो पूर्व कप्तान हैं। यहां तक कि मोहम्मद रिजवान भी गेंदबाजों और फील्डरों से बात कर रहे थे। शाहीन डरे हुए, तनाव में अकेले दिख रहे थे। ये वो पाकिस्तान क्रिकेट टीम नहीं है जिसे मैं जानता हूं। जब से जका अशरफ पीसीबी प्रमुख बने हैं उन्होंने सब कुछ बदल दिया है।"

Also Read: Live Score

इस पत्रकार के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर भी बवाल मचा दिया है और एकदम से ये खबरें आनी शुरू हो गई हैं कि पाकिस्तानी टीम में कुछ भी ठीक नहीं है। हो सकता है ये पत्रकार लाइमलाइट में आने के लिए ये बयान दे रहा हो लेकिन अगर इस पत्रकार की बातों में जरा सी भी सच्चाई है तो पाकिस्तानी टीम के लिए आने वाला समय बिल्कुल भी अच्छा नहीं होने वाला है। ऐसे में शाहीन अफरीदी की टीम को यहां से सिर्फ और सिर्फ जीत के बारे में सोचना होगा तभी माहौल बदला जा सकता है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement