X close
X close
Indibet

PSL 2022 : 46 की उम्र में भी हुई अफरीदी की ताबड़तोड़ पिटाई, 4 ओवरों में लुटवा दिए 67 रन

पाकिस्तान सुपर लीग का 10वां मैच इस्लामाबाद यूनाइटेड और क्वेटा ग्लेडिएटर्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में इस्लामाबाद यूनाइटेड के बल्लेबाजों ने छक्के चौके की बौछार कर दी और स्कोरबोर्ड पर 229 रन टांग दिए। इस मैच में...

By Shubham Yadav February 03, 2022 • 22:21 PM View: 1277

पाकिस्तान सुपर लीग का 10वां मैच इस्लामाबाद यूनाइटेड और क्वेटा ग्लेडिएटर्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में इस्लामाबाद यूनाइटेड के बल्लेबाजों ने छक्के चौके की बौछार कर दी और स्कोरबोर्ड पर 229 रन टांग दिए। इस मैच में शाहीद अफरीदी ग्लेडिएटर्स के लिए वापसी कर रहे थे लेकिन उनके लिए ये मैच एक बुरा सपना बनकर रह गया।

अफरीदी ने इस मैच में अपने कोटे के 4 ओवरों में जमकर रन लुटवाए। यहां तक कि युवा आज़म खान ने भी अफरीदी का लिहाज़ नहीं किया और एक ही ओवर में लगातार दो छक्के जड़ दिए। इस दौरान उन्होंने अफरीदी को छक्का लगाकर ही अपना अर्द्धशतक पूरा किया।

Trending


अफरीदी ने भी शायद ही सोचा होगा कि अपने पीएसल के वापसी मैच में उनकी इतनी बुरी तरह से पिटाई होगी। अफरीदी ने 4 ओवरों में 16.80 के इकॉनमी रेट से 67 रन लुटवाए जोकि किसी भी खिलाड़ी के लिए शर्मनाक होता है और ये तो फिर शाहिद अफरीदी जैसे लेज़ेंड खिलाड़ी के आंकड़े हैं।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

हालांकि, गेंद से फ्लॉप रहने के बाद अफरीदी बल्ले से अपनी छाप छोड़ने के लिए बेताब होंगे ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या वो इस्लामाबाद के गेंदबाज़ों की भी उतनी ही पिटाई कर पाते हैं या नहीं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now