X close
X close
Indibet

बाबर आज़म ने दी टीम इंडिया को 'Warning', टी-20 वर्ल्ड कप से पहले बुलंद हैं पाकिस्तान के हौंसले

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 19, 2021 • 18:51 PM View: 1022

आईसीसी ने कुछ दिन पहले ही आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के कार्यक्रम की घोषणा की है और इस बड़े टूर्नामेंट में दुनियाभर के क्रिकेटप्रेमियों को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच का इंतज़ार है। हालांकि, शेड्यूल की घोषणा होने के बाद ही पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टीम इंडिया को चेतावनी दे दी है।

आज़म ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम काफी मजबूत होगी। कप्तान ने इस बात पर भी ज़ोर डाला कि ये टी 20 विश्व कप उनके लिए एक घरेलू टूर्नामेंट होने वाला है क्योंकि पाकिस्तान यहां कि परिस्थितियों से वाकिफ है और पिछले एक दशक से पाकिस्तानी टीम यूएई में क्रिकेट खेलती आ रही है।

Trending


आईसीसी की वेबसाइट पर बोलते हुए बाबर आजम ने कहा, 'पाकिस्तान के लिए टी20 विश्व कप एक घरेलू आयोजन की तरह होने वाला है क्योंकि यूएई एक दशक से अधिक समय से हमारा आयोजन स्थल रहा है। हमने यहां न केवल अपनी प्रतिभा को संवारा है बल्कि यहां कि परिस्थितियों को भी समझा है। हम इन परिस्थितियों में टॉप टीमों को हराकर ICC T20I टीम रैंकिंग में नंबर 1 पर भी पहुंचे हैं।'

उन्होंने आगे बोलते हुए कहा, "सभी खिलाड़ी उत्साहित और प्रेरित हैं। हम इस टूर्नामेंट मे ये दिखाना चाहेंगे कि हमारी टीम क्या कर सकती है और इसके साथ ही टी-20 प्रारूप में हम फिर से अपना रुतबा स्थापित करने की कोशिश करेंगे।'

बाबर का ये बयान टीम इंडिया और बाकी टीमों के लिए एक बड़ी चेतावनी के समान है क्योंकि यूएई वाकई पाकिस्तान के गढ़ की तरह है और उन्हें यहां पर हराना किसी भी टीम के लिए आसान नहीं रहने वाला है। आपको बता दें कि भारत के अलावा पाकिस्तान सुपर 12 के चरण के ग्रुप 2 में न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के साथ भी खेलेगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo