X close
X close
Indibet

PAKvSA: 'अज्जू भाई टेस्ट नहीं हुआ है इसका', अजहर अली ने बीच मैदान 'बिल्ली' को दौड़ाया

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 07, 2021 • 18:21 PM View: 1203

Pakistan vs South Africa 2nd Test: पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच रावलपिंडी के मैदान पर दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच में पाकिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान ने अपनी बल्लेबाजी से ज्यादा कॉमेडी करके सुर्खियां बटोरी हैं। टेस्ट मैच के चौथे दिन मोहम्मद रिजवान को स्टंप्स के पीछे से एक मजेदार कमेंट करते हुए सुना गया है। 

दक्षिण अफ्रीका की पारी के 21 वें ओवर के बाद एक बिल्ली मैदान पर आ गई थी। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान अजहर अली को मैदान में बिल्ली को दौड़ाते हुए देखा गया था। अजहर अली को बिल्ली के पीछे जाता देखकर मोहम्मद रिजवान ने विकेट के पीछे से मजेदार कमेंट किया जिसे सुनकर कमेंटेटर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

Trending


मोहम्मद रिजवान ने कहा, 'अज्जू भाई टेस्ट नहीं हुआ है इसका यह बिल्ली बबल में नहीं है।' यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस भी इसे काफी पंसद कर रहे हैं। वहीं अगर मैच की बात करें तो चौथे दिन का खेल खत्म होने पर साउथ अफ्रीक ने 1 विकेट के नुकसान पर 127 रन बना लिए हैं।

साउथ अफ्रीका टीम को इस मैच को जीतने के लिए पांचवे दिन 243 रनों की दरकार है। बता दें कि इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम ने 272 रन बनाए थे। पाकिस्तान के लिए कप्तान बाबर आजम ने सर्वाधिक 77 रनों की पारी खेली थी। वहीं साउथ अफ्रीका कें तेज गेंदबाज नोखिया ने 5 और केशव महाराज ने 2 विकेट अपने नाम किए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo