X close
X close
Indibet

'मैं इंडिया से प्यार करता हूं', हसन अली रुके और इंडियन लड़की के साथ खिंचवाई फोटो, देखें VIDEO

पाकिस्तान के ट्रेनिंग सेशन के दौरान हसन अली को 'आई लव इंडिया' यानी मैं भारत से प्यार करता हूं कहते हुए सुना गया। हसन अली ने इंडियन फैंस के साथ सेल्फी भी खिंचवाई।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 31, 2022 • 12:27 PM

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए एशिया कप के पहले मैच में टीम इंडिया ने पाक को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी। भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी मैदान के अंदर और बाहर अच्छी बॉडिंग शेयर करते हैं यही वजह है कि हार-जीत उनके रिश्तों पर किसी तरह का कोई असर नहीं डालती। दुबई में आईसीसी क्रिकेट अकादमी में अभ्यास के दौरान हसन अली (Hasan Ali) से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें पाकिस्तान के पेसर को एक इंडियन लड़की से बातचीत करते हुए देखे जा सकते हैं।

पाकिस्तान के ट्रेनिंग सेशन के दौरान हसन अली को ,'आई लव इंडिया' कहते हुए सुना गया हसन अली को जब पता चला कि एक इंडियन लड़की उनका इंतजार कर रही है तब हसन अली रुके और उन्होंने उसके साथ सेल्फी भी ली। महिला के पास खड़े यूट्यूब चैनल Sports Fact के पत्रकार ने हसन अली को बताया कि भारत में उनके बहुत फैंस हैं।

Trending


यह भी पढ़ें: 19 साल के नसीम शाह 4 साल पहले 17 साल के थे, पुराने ट्वीट ने जन्माया विवाद

जिसपर हसन अली कहते हैं, 'इंडिया से फैन तो होंगे ही ना।' हसन अली ने इसके बाद बिना किसी झिझक के भारतीय फैंस के साथ फोटो भी खिंचावाई। वहीं उस इंडियन लड़की को 2 बार हसन अली के साथ फोटो खिंचवाते हुए देखा गया। मालूम हो कि हसन अली का भारत से गहरा संबध है। हसन अली की पत्नी सामिया आरज़ू भारतीय मूल की हैं। 

बता दें कि हसन अली पाकिस्तान के एशिया कप टीम का हिस्सा नहीं था, लेकिन चोट के कारण मोहम्मद वसीम के बाहर होने पर बतौर रिप्लेसमेंट उन्हें टीम में शामिल किया गया है। हसन अली भारत के खिलाफ मैच में पाकिस्तान टीम का हिस्सा नहीं थे। बाबर आजम ने सीमर के रूप में हारिस रऊफ, शाहनवाज दहानी और नसीम शाह के साथ जाना पसंद किया था।

यह भी पढ़ें: 4 खिलाड़ी जो केएल राहुल को कर सकते हैं रिप्लेस, बन सकते हैं नए ओपनर

भारत से मिली हार के बाद अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या हसन अली को हांगकांग के खिलाफ पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन में मौका मिलता है या नहीं। टूर्नामेंट के सुपर 4 स्टेज के लिए क्वालीफाई करने के लिए हांगकांग को हराना बेहद जरूरी है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now