X close
X close
Indibet

VIDEO : पॉल स्टर्लिंग ने दिखाया ताकत का नमूना, मोईन अली को लगाया खड़े-खड़े छक्का

Paul Stirling hit moeen ali for straight six in t20 blast 2022: टी-20 ब्लास्ट में पॉल स्टर्लिंग का बल्ला जमकर रन उगल रहा है और उनके छक्कों ने तो इस टूर्नामेंट में समां बांध दिया है।

By Shubham Yadav June 03, 2022 • 22:17 PM

इंग्लैंड में खेले जा रहे टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में आयरलैंड के ओपनिंग बल्लेबाज़ पॉल स्टर्लिंग का बल्ला जमकर धूम मचा रहा है। वॉर्केस्टरशायर और वार्विकशायर के बीच खेले गए मुकाबले में भी स्टर्लिंग ने सिर्फ 7 गेंदों में 22 रन बनाकर अपनी टीम को तूफानी स्टार्ट दिया लेकिन बाकी बल्लेबाज़ उनके इस स्टार्ट का फायदा नहीं उठा सके और उनकी टीम वार्विकशायर को 15 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

स्टर्लिंग ने अपनी पारी के दौरान 2 चौके और 2 छक्के लगाए और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 314 से भी ज्यादा का रहा। हालांकि, उनके बल्ले से मोईन अली के खिलाफ निकला छक्का देखने लायक था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

Trending


स्टर्लिंग ने अपनी ताकत का नमूना पेश करते हुए खड़े-खड़े मोईन अली को सामने की तरफ लंबा छक्का जड़ दिया। उनका ये छक्का देखकर मोईन अली के भी रंग उड़े हुए दिखे। हालांकि, मज़ा तब आता जब स्टर्लिंग कुछ ओवर और रुक जाते लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वो एक छोटी सी पारी खेलकर आउट हो गए। वहीं, इस मैच की बात करें तो वॉर्केस्टरशायर ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 217 रन बनाए थे।

Also Read: स्कोरकार्ड

218 रनों के पहाड़नुमा स्कोर का पीछा करते हुए वार्विकशायर की टीम निर्धारित 20 ओवरों में सिर्फ 202 रन ही बना सकी और 15 रनों से ये मैच हार गई। इस मैच में वार्विकशायर के लिए वैन हैन ने 33 गेंदों में 45 रनों की शानदार पारी खेली लेकिन उनकी ये पारी उनकी टीम को जीत नहीं दिला सकी। वहीं, इससे पहले वॉर्केस्टरशायर के बल्लेबाज़ों ने तूफानी बैटिंग की और अपनी टीम को एक पहाड़नुमा स्कोर तक पहुंचा दिया और अंत में ये रन उनके लिए काफी साबित हुए।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now