X close
X close
Indibet

शरद पवार देने वाले हैं एमसीए को 440 वोल्ट का झटका

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 24, 2016 • 20:47 PM View: 1087

मुंबई, 24 जुलाई (CRICKETNMORE): सर्वोच्च न्यायालय के हालिया फैसले का सम्मान करते हुए मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) के अध्यक्ष और वरिष्ठ राजनेता शरद पवार ने रविवार को छह महीने के भीतर एमसीए अध्यक्ष पद छोड़ने की घोषणा की। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष रह चुके 75 वर्षीय शरद पवार को दुनिया के श्रेष्ठ खेल प्रशासकों में शुमार किया जाता रहा है। कोहली को झटका, गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा ने किसी और से की सगाई।

 

Trending


शरद पवार ने कहा कि वह सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का सम्मान करते हैं, जिसमें 70 से अधिक आयु के व्यक्ति को क्रिकेट प्रशासन में शमिल न किए जाने की बात कही गई है।

एमसीए की एक बैठक में हिस्सा लेने के बाद शरद पवार ने यहां मीडियाकर्मियों से कहा, "मैं न्यायपालिका का सम्मान करता हूं और क्रिकेट प्रशासन से खुशी-खुशी सेवानिवृत्ति ले लूंगा। बीसीसीआई और एमसीए में अपने कार्यकाल के दौरान मैंने क्रिकेट के हित में अनेक कार्य किए।"

हालांकि शरद पवार ने कहा कि एमसीए को सर्वोच्च न्यायालय के फैसले पर अमल करने के लिए छह महीने का समय चाहिए।

पवार ने कहा, "हमने पूर्व प्रधान न्यायाधीश न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) आर. एम. लोढ़ा समिति की सिफारिशों और सर्वोच्च न्यायालय फैसले पर चर्चा की और सर्वसम्मति से सभी सिफारिशों को मंजूरी दे दी।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS