EX गर्लफ्रेंड सोफिया हयात ने फिर से दिया विवादित बयान, कह दी चौंकाने वाली बात
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

रोहित शर्मा को लेकर EX गर्लफ्रेंड सोफिया हयात ने फिर से दिया विवादित बयान, कह दी चौंकाने वाली बात

by Vishal Bhagat Dec 20, 2017 • 14:32 PM

20 दिसंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। हॉलीवुड मॉडल, सिंगर और एक्ट्रेस सोफिया हयात एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार भी सोफिया हयात क्रिकेटर रोहित शर्मा पर बयान देकर खबरों में आ गई है। PHOTOS कमाल की खूबसूरत है ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटरों की वाइफ, जरूर देखें

सोफिया हयात ने रोहित शर्मा के बारे में कहा है कि हर कोई रोहित शर्मा की शानदार उपलब्धी पर तालियां बजा रहा है लेकिन विश्व पारा तैराकी चैंपियनशिप में कंचनमाला पांडे ने गोल्ड मेडल जीतकर भारत को गौरवशाली देश बनाया हैं। लेकिन कोई भी उनकी बात नहीं कर रहा है।

PHOTOS कमाल की खूबसूरत है ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटरों की वाइफ, जरूर देखें

इससे इस बात का पता चलता है कि हमारे देश में लड़का और लड़की में अंतर देखा जाता है। और ये चीजें स्पोर्ट्स में भी लागू हो रही है जो हास्याप्रद है। आपको बता दें कि कंचनमाला पांडे एक पैरा तैराक हैं और उन्होंने दिसंबर 8 को हुए विश्व पारा तैराकी चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया था। 

PHOTOS कमाल की खूबसूरत है ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटरों की वाइफ, जरूर देखें

आपको बता दें कि साल 2012 में रोहित शर्मा को कई दफा सोफिया हयात के साथ देखा गया था और यहां तक की सोफिया हयात ने इस बात पर मोहर भी लगा दी थी कि वो रोहित शर्मा को डेट कर रही हैं। इसके साथ  - साथ सोफिया हयात ने रोहित शर्मा के बारे में ये भी कहा कि मुझे खुशी है कि उसको उसका लाइफ पार्टनर मिल गई है।