X close
X close
Indibet

विराट कोहली ने WTC फाइनल और इंग्लैंड सीरीज के बीच डेढ़ महीने के ब्रेक को सही ठहराया,कहा- 5 टेस्ट खेलना चुनौतीपूर्ण

Tapan Kumar  Thapa
By Tapan Kumar Thapa
June 03, 2021 • 16:57 PM View: 347

न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) फाइनल के बाद और इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले भारत को अपनी तैयारियों के लिए पर्याप्त समय मिलेगा। टीम अगस्त-सितंबर में पांच टेस्ट मैचों की सीरीज की तैयारी के लिए कुछ इंट्रा-स्क्वाड मैच खेलेगी क्योंकि उसका लोकल काउंटी टीम के खिलाफ कोई मैच नहीं होगा। लेकिन डब्ल्यूटीसी फाइनल (18-22 जून) के बाद डेढ़ महीने का ब्रेक उसे मिलेगा, जब इंग्लैंड में लॉकडाउन हटा लिया गया होता।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड रवाना से होने से पूर्व कहा, " मुझे लगता है कि जब आप वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के साथ समाप्त कर लेते हैं तो यह खुद को ताजा करने और पुनर्गठन करने का एक शानदार अवसर है।"

Trending


उन्होंने कहा, " मुझे लगता है कि यह (ब्रेक) बिल्कुल ठीक है। यह हमें एक टीम के रूप में फिर से संगठित होने और ताजा करने का समय देगा और हमारी मदद करेगा क्योंकि एक लंबी सीरीज में उतरने से पहले इस तरह का सेट-अप बहुत महत्वपूर्ण है। हम जानते हैं कि इंग्लैंड में पांच टेस्ट खेलना बहुत चुनौतीपूर्ण और चुनौतीपूर्ण हो सकता है, इसलिए हम चाहते हैं कि उस सीरीज से पहले उन पांच मैचों के लिए अधिक से अधिक समय मिले।"

साउथम्पटन पहुंचने के बाद क्वारंटाइन से गुजरने वाले भारतीय खिलाड़ियों के ऑस्ट्रेलिया की तुलना में इंग्लैंड में बेहतर समय बिताने की संभावना है। इंग्लैंड में लॉकडाउन 21 जून को समाप्त होने वाली है।

हालांकि सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनने के कुछ नियम बने रहेंगे, लेकिन 22 जून को न्यूजीलैंड के खिलाफ डब्ल्यूटीसी फाइनल समाप्त होने से ठीक एक दिन पहले सामाजिक दूसी की सभी कानूनी सीमाएं हटा दी जाएंगी।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo