X close
X close
Indibet

1 दिन पहले बड़ा फैसला, इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के लिए Prasidh Krishna टीम इंडिया में हुए शामिल

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
September 01, 2021 • 15:52 PM View: 756

इंग्लैंड के खिलाफ 2 सितंबर के ओवल में खेले जाने वाले चौथे टेस्ट मैच के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) को भारतीय टीम में शामिल किया है। टीम मैनेजमेंट की मांग के बाद सिलेक्टर्स ने कृष्णा को टीम में जगह दी है। बीसीसीआई ने मैच की पूर्व संध्या पर प्रैस रिलीज जारी कर इसकी जानकारी दी। 

बीसीसीआई ने बयान जारी कर कहा, "टीम मैनजमेंट की अपील पर ऑल इंडिया सीनियर चयन समिति ने तेज गेंदबाज कृष्णा को चौथे टेस्ट के लिए भारतीय टीम में लिया है।"

Trending


कृष्णा स्टैंडबाय के तौर पर शुरूआत से ही भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड में मौजूद हैं। इस साल मार्च में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से डेब्यू करने वाले कृष्णा ने भारत के तीन वनडे मैच खेले हैं। इंग्लैंड के खिलाफ उस सीरीज में कृष्णा ने छह विकेट चटकाए थे। पहले वनडे में शानदार गेंदबाजी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया था। 

अपने नौ फर्स्ट क्लास मैच में कृष्णा ने 20.26 के औसत से 34 विकेट लिए हैं।

बता दें कि पांच मैचों की सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है।

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे चेस्ट के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा, केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा, मो. शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), अभिमन्यु ईश्वरन, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, प्रसिद्ध कृष्णा

स्टैंडबाय खिलाड़ी: अर्जन नागवासवाला
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo