Advertisement
Advertisement

Fake News पर भड़कीं प्रीति जिंटा, बोली- 'झूठा है रोहित शर्मा पर वायरल बयान'

प्रीति जिंटा के नाम से एक बयान काफी वायरल हुआ था जिसे खुद प्रीति जिंटा ने बुरी तरह गलत और झूठा करार दिया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 20, 2024 • 13:13 PM
Fake News पर भड़कीं प्रीति जिंटा, बोली- 'झूठा है रोहित शर्मा पर वायरल बयान'
Fake News पर भड़कीं प्रीति जिंटा, बोली- 'झूठा है रोहित शर्मा पर वायरल बयान' (Preity Zinta)
Advertisement

बॉलीवुड अदाकारा प्रीति जिंटा (Preity Zinta) आईपीएल फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की सह-मालकिन हैं और हाल ही में उनके नाम से एक बयान जमकर वायरल हुआ। दरअसल, कई सोशल मीडिया पोस्ट और मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया था कि प्रीति जिंटा ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को पंजाब किंग्स में लाने की इच्छा जाहिर की है।

रिपोर्ट्स के अनुसार ये दावा किया जा रहा था कि प्रीति जिंटा रोहित शर्मा को किसी भी हाल में पंजाब किंग्स का हिस्सा बनाना चाहती हैं। उनके नाम से ये बयान वायरल हुआ कि अगर रोहित शर्मा अगले साल होने वाले आईपीएल मेगा ऑक्शन में उपलब्ध होते हैं तो प्रीति जिंटा अपनी जान की बाजी तक लगाकर रोहित को पंजाब की टीम में जोड़ने का प्रयास करेंगी। हालांकि अब खुद प्रीति जिंटा ने इन सभी खबरों को पूरी तरह झूठा बताया है।

Trending


प्रीति जिंटा ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से ट्वीट करके इन खबरों को झूठी अफवाह कहा है। उन्होंने लिखा, 'फेक न्यूज। ये सारे आर्टिकल पूरी तरह से झूठे और आधारहीन हैं। मैं रोहित शर्मा का बहुत सम्मान करती हूं और उनकी बड़ी फैन हूं। लेकिन मैंने किसी भी इंटरव्यू में ना तो उन पर बात की और ना ही ये बयान दिया। मैं शिखर धवन का बहुत सम्मान करती हूं और अभी उनके चोटिल होने के चलते ये आर्टिकल्स बहुत ही घटिया लग रहे हैं।'

उन्होंने आगे लिखा, 'ये आर्टिकल्स इस बात का सटीक उदाहरण हैं कि कैसे कोई गलत सूचना बिना किसी वेरिफिकेशन के उठाकर ऑनलाउन फैला दी जाती है। मैं सारी मीडिया से विनम्र निवेदन करती हूं कि इसे फैसला से बचें और इससे जुड़े लोगों को शर्मिदा ना करें। मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि अभी हमारे पास बहुत अच्छी टीम है और हमारा फोकस सिर्फ मैच जीतने और आईपीएल 2024 में जितना हो सकते, बेहतर करने पर है। धन्यवाद।'

Also Read: Live Score

आपको बता दें कि मौजूदा समय में भारतीय टीम के अनुभवी बल्लेबाज़ शिखर धवन पंजाब किंग्स के कप्तान हैं। हालांकि वो फिलहाल फिट नहीं हैं जिस वजह से उन्होंने टीम के कुछ मुकाबले मिस किये हैं। इस दौरान सैम करन टीम की अगुवाई करते दिखे हैं। पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में 7 मैच खेल चुकी हैं जिसमें से उन्होंने सिर्फ एक ही मैच जीता है।


Cricket Scorecard

Advertisement