X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

ASIA CUP 2018: भारत-पाकिस्तान के हाई-वोल्टेज मैच पर रहेंगी सबकी नजरें, देखें रिकॉर्ड्स

by Saurabh Sharma Sep 14, 2018 • 22:07 PM

दुबई, 14 सितम्बर (CRICKETNMORE)| एशिया के सबसे बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट एशिया कप की शुरुआत यहां शनिवार से श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच होने वाले मैच से हो रही है। लेकिन, इस टूर्नामेंट में बुधवार को दो चिर-प्रतिद्वंद्वियों भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच का सभी को इंतजार होगा। एशिया कप उन टूर्नामेंट में से है जहां अमूमन भारत व पाकिस्तान के बीच हाई वोल्टेज मुकाबला देखने को मिलता है।

भारतीय टीम अपने नियमित कप्तान विराट कोहली के बगैर टूर्नामेंट में उतर रही है। कप्तान नियुक्त किए गए रोहित शर्मा पर टीम को एक बार फिर विजेता का तमगा दिलाने की बड़ी जिम्मेदारी है।

भारत को पाकिस्तान और हांगकांग के साथ ग्रुप-ए में रखा गया है। पाकिस्तान से पहले भारत को मंगलवार को हांगकांग का सामना करना है। PHOTOS: एबी डी विलियर्स की वाइफ डेनियल हैं बहुत खूबसूरत, जरूर देखें

भारत एशिया कप में अब तक सर्वाधिक खिताब जीतने वाला देश है। उसने टूर्नामेंट के 13 संस्करणों में से छह बार खिताब अपने नाम किया है। 

हालांकि इस बार टीम के लिए काम थोड़ा मुश्किल होगा क्योंकि वह अपने सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज कोहली के बिना टूर्नामेंट में उतर रही है। 


Read More

TAGS