X close
X close
Indibet

'ये इंडिया का जो बर्न्स है', धमाकेदार शतक के बाद भी पृथ्वी को जमकर किया जा रहा है ट्रोल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 24, 2021 • 12:21 PM View: 2068

Vijay Hazare Tournament 2021: अपने खराब फॉर्म के कारण टेस्ट टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ ने विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट में धमाकेदार शुरूआत की है। उन्होंने अपनी घरेलू टीम मुंबई के लिए खेलते हुए शानदार शतक लगाकर अपनी टीम को दिल्ली के खिलाफ जीत दिला दी। इस लाजवाब पारी के बावजूद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

मुंबई के लिए सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (105) ने शतक और सूर्यकुमार यादव (50) ने अर्धशतक लगाए जिसकी बदौलत मुंबई ने दिल्ली को विजय हजारे ट्रॉफी के एलीट ग्रुप-डी मुकाबले में रविवार को सात विकेट से हरा दिया। हालांकि, इस पारी के बाद शॉ को सोशल मीडिया पर इंडिया का जो बर्न्स कहकर ट्रोल किया जा रहा है।

Trending


एक यूजर ने शॉ की बल्लेबाज़ी पर कमैंट करते हुए लिखा कि वो सिर्फ भारत की फ्लैट पिचों पर ही रना बना सकते हैं। वहीं, कई यूजर्स ने उन्हें टीम इंडिया का जो बर्न्स कह दिया। आइए देखते हैं कि फैंस उन्हें किस अंदाज पर ट्रोल कर रहे हैं।

हालांकि, अगर मैच की बात करें, तो दिल्ली ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हिम्मत सिंह के 145 गेंदों में छह चौकों और दो चौकों की मदद से नाबाद 106 रनों की बदौलत 50 ओवर में सात विकेट पर 211 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम ने पृथ्वी और सूर्यकुमार की बेहतरीन पारियों की मदद से 31.5 ओवर में तीन विकेट पर 216 रन बनाकर मैच जीत लिया।


 
LivePools