X close
X close
Indibet

VIDEO: कोच द्रविड़ और ईशान किशन की बढ़ गई थी धड़कनें, देखिए आखिरी पलों की कहानी

भारत ने पहले वनडे में वेस्टइंडीज को 3 रन से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। पहले वनडे के दौरान टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ भी काफी एक्टिव दिखे।

By Shubham Yadav July 23, 2022 • 14:57 PM

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे मैच आखिरी ओवर तक जाएगा, ऐसा शायद ही किसी क्रिकेट पंडित या किसी फैन ने सोचा होगा। लेकिन दोनों टीमों ने शानदार खेल दिखाते हुए फैंस का खूब मनोरंजन किया लेकिन आखिरी ओवर में वेस्टइंडीज की टीम 3 रन पीछे रह गई औऱ भारत ने मैच जीत लिया। इस मैच के दौरान दोनों टीमों के ड्रेसिंग रूम में नर्वसनेस देखी जा सकती थी। 

बीसीसीआई ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें हेड कोच राहुल द्रविड़ और बाकी खिलाड़ियों को देखा जा सकता है। इस वीडियो राहुल द्रविड़ और ईशान किशन काफी नर्वस दिखते हैं लेकिन जैसे ही मोहम्मद सिराज आखिरी गेंद पर एक रन देते हैं वैसे ही टीम इंडिया के खिलाड़ी खुशी से झूम उठते हैं।

Trending


हालांकि, जब 3 गेंदों पर 10 रन चाहिए थे, तब तनाव काफी बढ़ रहा था और ड्रेसिंग रूम में भी ये देखने को मिला। हेड कोच द्रविड़ बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर के साथ एनिमेटेड चर्चा करते हुए देखे गए। हालांकि, जीतने के बाद ड्रेसिंग रूम में किशन तेज गेंदबाज को बधाई देने के लिए सिराज की ओर दौड़े। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वहीं, इस मैच की बात की जाए तो भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 308 रन बनाए थे। भारत की तरफ से कप्तान शिखर धवन ने 97 रनों की शानदार पारी खेली और इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का खिताब भी दिया गया। भारत के लिए अच्छी खबर ये रही कि शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर ने भी अर्द्धशतकीय पारियां खेली और टीम के बड़े स्कोर की नींव रखी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now