X close
X close

आकाश चोपड़ा ने कहा, राहुल तेवतिया ने जिस तरह राशिद खान पर प्रहार किया वह अविश्वशनीय है

By Shubham Shah
Oct 12, 2020 • 13:42 PM

पूर्व भारतीय बल्लेबाज व मशहूर भारतीय कमेंटटर आकाश चोपड़ा ने राजस्थान के विस्फोटक ऑलराउंडर राहुल तेवतिया की जमकर तारीफ की है। आकाश ने राहुल की उस  बेजोड़ पारी की तारीफ की जिसने 11 अक्टूबर को हैदराबाद के खिलाफ हुए मैच में पूरे खेल को बदल दिया और राजस्थान रॉयल्स को एक अविश्वसनीय जीत दिलाई। 


आकाश चोपड़ा ने कहा की तेवतिया ने जिस तरह राशिद खान के ओवर को खेला वह असाधारण था। कल हुए मैच में हैदराबाद ने राजस्थान सामने 159 रनों का लक्ष्य रखा था। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम के सभी दिग्गज बल्लेबाज एक के बाद एक पवेलियन लौट गए।  लेकिन इसके बाद राहुल तेवतिया (45) और रियान पराग(42) ने अपने टीम के लिए 7.5 ओवरों में 85 रन जोड़े और एक असंभव जीत हासिल की। 

Also Read: राशिद खान को 18वें ओवर में लगातार तीन चौके मारने से पहले क्या सोच रहे थे राहुल तेवतिया, RR के बल्लेबाज ने खोले राज

इस दौरान पारी का 18वां ओवर करने आये राशिद खान के एक ओवर में तेवतिया ने 3 चौके लगाएं जिसमें दो चौके उन्होंने रिवर्स स्वीप पर हासिल किये। आकाश चोपड़ा यह देखकर बहुत खुश और कहा कि वर्ल्ड क्लास स्पिनर के खिलाफ ऐसे चौके लगाना बेहद शानदार है। 

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा, " 18वें  ओवर तक सब सही था फिर एक रिवर्स स्वीप और चौका।  उसके बाद फिर रिवर्स स्वीप पर चौका और फिर उसके बाद सबसे बेहतरीन शॉट। जब उन्होंने तीसरे गेंद पर कवर के ऊपर से चौका लगाया वो सबसे शानदार था। अगर आप इतने दबाव में भी इतनी बेहतरीन शॉट लगा सकते है फिर राहुल तेवतिया एक स्पेशल खिलाड़ी है। मुझे आपको खेलते देखना पसंद है और आपने राजस्थान रॉयल्स को एक हारा हुआ मैच जीतवा दिया। "