X close
X close

चयनकर्ताओं को रैना का पलटवार, भारतीय टीम में वापसी करके रहूंगा..

by Vishal Bhagat Dec 01, 2017 • 20:23 PM

1 दिसंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारतीय टीम से बाहर चल रहे सुरेश रैना ने एक बार फिर से भारतीय टीम में वापसी करने के लिए पूरी तरह से कमर कस लिया है। गौरतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ वनडे टीम के लिए सुरेश रैना का चयन टीम में नहीं हुआ है।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

इसके बाद भी सुरेश रैना ने हिम्मत नहीं हारी है और किसी फाइटर की तरह टीम में वापसी की उम्मीद नहीं छोड़ी है। हाल में दिए गए एक इंटरव्यू में सुरेश रैना ने कहा है कि वो भारतीय टीम में वापसी करने के लिए निरंतर कड़ी मेहमत करते रहेगें।

सुरेश रैना ने इस इंटरव्यू में टीम में वापसी के लिए युवराज सिंह और नेहरा जी को अपना प्रेरणादायक खिलाड़ी बताया है।  रैना ने इस दोनों के बारे में कहा है कि जिस तरह से इन दोनों खिलाड़ियों ने कड़ी मेहनत कर टीम में वापसी की है वो हर किसी के लिए प्रेरणादायक है।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

अगर आप सच्चे मन से मेहनत करते हैं तो यकिनन आपको सफलता मिलेगी। गौरतलब है कि सुरेश रैना ने आखिरी टी- 20 मैच फरवरी 2017 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। आपको बता दें कि चयनकर्ताओं ने अभी श्रीलंका के खिलाफ 3 टी- 20 मैचों के लिए टीम की घोषणा नहीं की है ऐसे में फैन्स उम्मीद कर सकते हैं कि रैना का चयन टीम में हो जाए।