X close
X close

डी विलियर्स को मैन ऑफ द मैच चुने जाने से नाखुश बेन स्टोक्स, कहा-'इस खिलाड़ी को मिलना चाहिए था अवॉर्ड'

By Prabhat Sharma
Oct 13, 2020 • 13:07 PM

IPL 2020: आईपीएल के 28वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को 82 रनों से शिकस्त दी है। इस मैच में ए बी डी विलियर्स (AB de Villiers) ने 33 गेंदो पर 73 रनों की धमाकेदार पारी खेलकर सभी का दिल जीत लिया। डिविलियर्स को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

डी विलियर्स को मैन ऑफ द मैच चुने जाने पर राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स नाखुश दिखे और उन्होंने ट्वीट कर इस पर नाराजगी जताई है।बेन स्टोक्स ने ट्वीट कर लिखा, 'बल्लेबाजों के इस मुकाबले में युजवेंद्र चहल को मैन ऑफ द मैच चुना जाना चाहिए था। शानदार गेंदबाजी आक्रमण खास तौर पर मैच जब शारजाह के मैदान में खेला गया हो।' 

Also Read: IPL 2020: गेल को पछाड़कर एबी डी विलियर्स ने अपने नाम किया ये रिकॉर्ड, धोनी और रोहित शर्मा भी लिस्ट में शामिल

शानदार फॉर्म में हैं युजवेंद्र चहल: आरसीबी के लिए युजवेंद्र चहल शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। चहल विकेट चटकाने के साथ ही काफी किफायती गेंदबाजी भी कर रहे हैं। अब तक खेले गए 7 मैचों में चहल ने 10 विकेट अपने नाम किए हैं। चहल ने दो बार तीन विकेट अपने नाम किए हैं जहां हैदराबाद के खिलाफ सीजन के पहले मैच में चहल ने 18 रन देकर 3 विकेट लिए वहीं राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ भी चहल ने 24 रन लेकर 3 विकेट अपने नाम किए थे। 

बता दें कि 7 मैचों में 5 जीत के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम तीसरे स्थान पर है। मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के भी 7 मैचों में 10 ही अंक हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम को अपना अगला मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 15 अक्टूबर को खेलना है। पंजाब की टीम 7 मैचों में 1 में ही जीत दर्ज कर पाई है। पंजाब ने अपने पिछले मुकाबले में आरसीबी को हराया था।