X close
X close
Indibet

रणजी ट्रॉफी: तमिलनाडु के खिलाफ पाटीदार के शतक से मजबूत स्कोर की ओर मध्य प्रदेश

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
November 01, 2018 • 22:32 PM View: 1221

नई दिल्ली, 1 नवंबर (CRICKETNMORE)| रजत पाटीदार (नाबाद 110) की शतकीय पारी के दम पर मध्य प्रदेश ने तमिलनाडु के खिलाफ डिंडिगुल में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-बी के मैच के पहले दिन गुरुवार को अपने कदम मजबूत स्कोर की तरफ बढ़ा दिए हैं। एनपीआर कॉलेज ग्राउंड पर जारी इस मैच के पहले दिन का अंत मध्य प्रदेश ने तीन विकेट के नुकसान पर 214 के स्कोर के साथ किया। 

पाटीदार ने अभी तक 254 गेंदों का सामना किया और नौ चौके मारे हैं। उनके अलावा आर्यमन बिरला ने 166 गेंदों में छह चौकों की मदद से 51 रनों की पारी खेली। 

Trending


कप्तान नमन ओझा ने 92 गेंदों में दो चौके और दो छक्कों की मदद से 45 रन बनाए। 

तिरुवनंतपुरम के सेंट जेवियर कॉलेज ग्राउंड में खेले जा रहे इस ग्रुप के एक अन्य मैच में केरल ने हैदराबाद के खिलाफ अच्छी शुरुआत करते हुए पहले दिन का अंत चार विकेट के नुकसान पर 231 रनों के साथ किया।

केरल के लिए सलामी बल्लेबाज जलज सक्सेना ने 57 रन बनाए। संजू सैमसन ने 53 रनों का योगदान दिया। कप्तान सचिन बेबी 57 रन बनाकर खेल रहे हैं। उन्होंने अभी तक 132 गेंदों का सामना किया है और पांच चौके लगाए हैं। 

नादौन के अटल बिहारी स्टेडियम में इसी ग्रुप के एक और मुकाबले में बंगाल ने मेजबान हिमाचल प्रदेश के खिलाफ खेले जा रहे मैच के पहले दिन का अंत छह विकेट के नुकसान पर 266 के स्कोर के साथ किया है।

बंगाल के लिए अभी तक सबसे ज्यादा 55 रन कप्तान मनोज तिवारी ने बनाए हैं। उनके अलावा अनुस्तुप मजूमदार ने 52 रनों का योगदान दिया। हिमाचल के लिए पंकज जायसवाल और ऋषि धवन ने दो-दो विकेट अपने नाम किए।

विशाखापट्टनम में इसी ग्रुप का एक और मैच पंजाब और आंध्र प्रदेश के बीच खेला जा रहा है जिसमें पंजाब ने खराब शुरुआत से बाहर निकल कर दिन का अंत छह विकेट के नुकसान पर 261 के स्कोर के साथ किया।

पंजाब को यहां तक लाने में कप्तान मनदीप सिंह (68), सनवीर सिंह (नाबाद 63), युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (56) का अहम योगदान रहा। पंजाब ने चार के कुल स्कोर पर ही अपने दो विकेट खो दिए थे। इसके बाद इन तीनों बल्लेबाजों ने टीम को संभाला। 

सनवीर के साथ अर्पित पन्नू 13 रन बनाकर खेल रहे हैं।

आंध्र प्रदेश के लिए बंदारू अयप्पा ने तीन और कर्ण शर्मा ने दो विकेट लिए।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now