X close
X close

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स-सनराइजर्स हैदराबाद ट्वीट पर हुआ बवाल, गुस्साए राजीव शुक्ला बोले,यह सही नहीं है

By IANS News
Oct 24, 2020 • 10:02 AM

आईपीएल गर्वनिंग काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा है कि राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद ने खाने के माध्यम से जो क्षेत्रवाद लीग के बीच में लाया है वो खेल भावना के लिए सही नहीं है। आईपीएल-13 में गुरुवार को हैदराबाद ने राजस्थान को हरा दिया था जिसके बाद विजेता टीम ने राजस्थान पर मजाकिया लहजे में तंज कसा था।

हैदराबाद ने ट्वीट करते हुए लिखा था, "बिरायानी का ऑर्डर कैंसल कर दीजिए क्योंकि हमारे दोस्त ज्यादा तीखा नहीं खा सकते। दाल बाटी अच्छी रहेंगी।"

Also Read: पूर्व कप्तान कपिल देव की हार्ट अटैक के बाद हालत स्थिर, बोले गोल्फ खेलने का इंतजार नहीं कर पा रहा

इससे पहले हुए दोनों टीमों के मैच में राजस्थान ने जीत हासिल की थी और तब टीम ने ट्वीट किया था, "जोमाटो, हम एक लार्ज बिरयानी का ऑर्डर देना चाहते हैं। लोकेशन : रॉयल मिराज राउंड।"

बीसीसीआई के उपाध्यक्ष रह चुके शुक्ला ने ट्वीट किया, "हा, हा, मजाक करना अच्छा है, लेकिन मेरी नजरों में दोनों टीमों की तरफ से जो ट्वीट किए गए हैं वो खेल भावना के लिए सही नहीं हैं।"

उन्होंने लिखा, "मैं आप लोगों की भावना समझता हूं। यह राजस्थान ने शुरू किया था और बाद में हैदराबाद ने हिसाब बराबर किया। इसलिए मैं दोनों टीमों से कहना चाहता हूं कि मजाक में यह ठीक है लेकिन बेहतर होगा कि क्षेत्रवाद, खाने की परंपरा पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए।"