X close
X close

BREAKING श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में धोनी नहीं इस युवा को मिलेगा मौका

by Vishal Bhagat Nov 22, 2017 • 15:50 PM

22 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज के बाद 3 मैचों की वनडे सीरीज और टी- 20 सीरीज खेली जाएगी। ऐसे में एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर हाथ लगी है। टाइम्स ऑफ इंडिया के रिपोर्ट की माने तो श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में संजू सैमसन जैसे युवा विकेटकीपर को मौका मिल सकता है।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप   

भारत के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने अपने बयान में इस बात को जाहिर किया है कि संजू सैमसन जैसे युवा खिलाड़ी पर चयनकर्ताओं की नजर है। टाइम्स ऑफ इंडिया के रिपोर्ट में ये खबर आई है कि एमएसके प्रसाद संजू सैमसन को टीम में शामिल कर सकते हैं।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप   

 एमएसके प्रसाद ने अपने एक बयान में कहा है कि यह देखना अच्छा है कि संजू सैमसन इस सीजन में रन बना रहा है। यह उसके लिए अच्छी तरह से तैयार है, और हमारे लिए यह अच्छा है क्योंकि हमारे पास विचार करने के लिए अधिक विकल्प मौजूद हो सकते हैं।

गौरतलब है कि संजू सैमसन रणजी ट्रॉफी 2017-18 मे कमाल की बल्लेबाजी कर रहे हैं और अबतक अपने खेले 9 मैच में 561 रन 62.33 की औसत के साथ बनाए हैं। इस दौरान संजू सैमसन ने 2 शतक जमा चुके हैं। ऐसे में ये कयास लगने लगे है कि श्रीलंका के खिलाफ छोटे फॉर्मट में शायद संजू सैमसन अपनी जगह बना पाने में सफल रहें।