X close
X close
Indibet

VIDEO : ये बॉलर है या आंधी, 4 ओवरों में उड़ा ले गया 6 विकेट

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 12, 2022 • 17:33 PM View: 697

अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान ने बिग बैश लीग में भी सनसनी मचा दी है। जी हां, बुधवार यानि 12 जनवरी को उन्होंने इस सीज़न के अपने आखिरी मैच में धमाका करते हुए 6 बल्लेबाज़ों को पवेलियन की राह दिखाई। एडिलेड स्ट्राइकर्स और ब्रिस्बेन हीट के बीच खेला गया ये मुकाबला राशिद के करियर का 300वां पेशेवर टी20 मैच भी था।

राशिद खान ने ब्रिस्बेन हीट की बल्लेबाज़ी को तहस-नहस करते हुए अपने चार ओवरों में 17 रन देकर 6 विकेट लिए। इस करिश्माई प्रदर्शन के चलते वो बीबीएल में छह विकेट लेने वाले तीसरे खिलाड़ी भी बन गए। इस जीत के साथ ही एडिलेड स्ट्राइकर्स ने तीसरी जीत दर्ज की और अब वो नीचे से पांचवें स्थान पर पहुंच गए हैं।

Trending


गौरतलब है कि राशिद खान को अपने पहले ओवर में 11 रन पड़े थे , लेकिन कप्तान पीटर सिडल ने अपने गेंदबाज पर पूरा भरोसा दिखाया और इसके बाद ऐसी आंधी आई जो 4 ओवरों में 6 बल्लेबाज़ों को अपने साथ उड़ा ले गई। राशिद के इस धमाकेदार प्रदर्शन की वजह से स्ट्राइकर्स ने ये मैच 71 रनों से जीत लिया।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

आपको बता दें कि इस मैच में ब्रिस्बेन की तरफ से खेलने वाले मुजीब उर रहमान भी अब नेशनल ड्यूटी के चलते बीबीएल बीच में ही छोड़ रहे हैं और दूसरी तरफ राशिद खान के जाने से स्ट्राइकर्स की टीम को बड़ा झटका लगने वाला है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo