X close
X close
Indibet

विराट कोहली की टीम को लगा डबल झटका, कोरोनावायरस के चलते RCB के दो खिलाड़ी लौटेंगे अपने देश

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 26, 2021 • 10:19 AM View: 953

पिछले 24 घंटों में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के लिए कुछ भी सही होता नहीं दिख रहा है। पहले चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रविवार (25 अप्रैल) को खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग के 19वें मुकाबले में मिली करारी हार और उसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली पर स्लो ओवर रेट के चलते 12 लाख का जुर्माना लगा और इसके बाद आरसीबी को एक और डबल झटका लग चुका है।

दरअसल, आरसीबी के दो बड़े खिलाड़ी केन रिचर्डसन और एडम ज़ैम्पा आईपीएल बीच में ही छोड़कर अपने देश वापस लौट रहे हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के ट्विट हैंडल ने इस बारे में खुद जानकारी दी है।

Trending


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'आधिकारिक घोषणा: एडम ज़ैम्पा और केन रिचर्डसन निजी कारणों से ऑस्ट्रेलिया लौट रहे हैं और शेष आईपीएल के लिए अनुपलब्ध रहेंगे। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्रबंधन उनके फैसले का सम्मान करता है और उन्हें पूरा समर्थन प्रदान करता है।"

ज़ाहिर है रिचर्डसन और ज़ैम्पा के ना होने से आरसीबी की टीम थोड़ी सी कमजोर जरूर होगी लेकिन अब ये देखना दिलचस्प होगा कि सीएसके के खिलाफ करारी हार के बाद विराट कोहली की टीम किस तरह से वापसी करती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now