X close
X close
Indibet

RCB ने IPL 2021 के दूसरे हाफ के लिए हसरंगा-चमीरा और डेविड को टीम में किया शामिल, 4 खिलाड़ी बाहर

19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने श्रीलंका के वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga और दुष्मंथा चमीरा (Dushmantha Chameera) के अलावा सिंगापुर के ऑलराउंडर टिम डेविड...

By Saurabh Sharma August 21, 2021 • 15:52 PM View: 1640

19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने श्रीलंका के वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga और दुष्मंथा चमीरा (Dushmantha Chameera) के अलावा सिंगापुर के ऑलराउंडर टिम डेविड (Tim David) को टीम में शामिल किया है। आरसीबी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर अलग-अलग पोस्ट के जरिए इसका ऐलान किया। 

आरसीबी के लिए खेलने वाले ऑस्ट्रेलिया के एडम जाम्पा, केन रिचर्डसन और न्यूजीलैंड के फिन एलेन और स्कॉट आईपीएल के दूसरे हाफ के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। जाम्पा और रिचर्डसन ने पहला हाफ स्थगित होने से पहले निजी कारणों का हवाला देते हुए अपना नाम वापस ले लिया था। 

Trending


बता दें कि भारत के खिलाफ हाल ही वनडे औऱ टी-20 सीरीज में हसरंगा और चमीरा ने अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया था। वहीं डेविड बिग बैश लीग समेत दुनिया की कई और बड़ी टी-20 लीग में शिरकत कर चुके हैं। डेविड आईपीएल में खेलने वाले सिंगापुर के पहले क्रिकेटर हैं।  

इसके अलावा साइमन कैटिच ने निजी कारणों का हवाला देते हुए हेड कोच के पद से भी इस्तीफा दे दिया है। उनकी जगह अब माइक हेसन यह जिम्मेदारी संभालेंगे। वह आरसीबी के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट भी हैं। 

बता दें कि आरसीबी ने अप्रैल और मई में हुए पहले हाफ में शानदार प्रदर्शन किया था। सात मैच में पांच जीत के साथ आरसीबी पॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर हैं।  

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now