X close
X close
Indibet

रविचंद्रन अश्विन बोले, ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचना, वर्ल्ड कप फाइनल जैसा 

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
March 06, 2021 • 21:40 PM View: 232

इंग्लैंड के साथ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में मैन आफ द सीरीज रहे भारत के स्टार आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचना उनके और उनकी टीम के लिए वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंचने जैसा ही है।

लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल (5/48) और ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (5/47) के शानदार प्रदर्शन के दम पर भारतीय क्रिकेट टीम ने यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को इंग्लैंड को पारी और 25 रनों से हराकर चार टेस्ट मैचों की सीरीज 3-1 के अंतर से जीतकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बना ली।

Trending


अश्विन ने मैच के बाद कहा, " हम डब्ल्यूटीसी फाइनल में पहुंचे और यह बहुत महत्वपूर्ण है। ऑस्ट्रेलिया में ऑस्ट्रेलिया को हराकर शिखर बनना, लेकिन इस संदर्भ में-डब्ल्यूटीसी के फाइनल में होना कोई मजाक नहीं है। यह हमारे लिए बहुत मायने रखता है। डब्ल्यूटीसी फाइनल वर्ल्ड कप फाइनल जितना ही अच्छा है।"

अश्विन अपने करियर में आठवीं बार टेस्ट में मैन आफ द सीरीज बने हैं।

उन्होंने कहा, " हर बार सीरीज चुनौतीपूर्ण था और हर किसी ने अपना योगदान दिया। पिछले चार महीने काफी उतार चढाव रहे हैं। मुझे नहीं लगा था कि मैं चेन्नई में शतक बनाऊंगा क्योंकि बल्ले से मेरा फॉर्म शानदार नहीं था। मुझे नहीं लगता था कि मैं ऑस्ट्रेलिया में ग्यारहवीं में शुरू करूंगा, लेकिन सभी चीजों के बाद, विशेषकर जडेजा के न रहने पर, मुझ पर और अधिक जिम्मेदारी थी और मैं ऑस्ट्रेलिया और यहां के अपने प्रदर्शन से संतुष्ट हूं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
LivePools