X close
X close
Indibet

बार-बार जोफ्रा आर्चर का चोटिल होना इंग्लैंड के लिए 'चिंताजनक', देखें दिग्गज का खिलाड़ी को सलाह देते हुए बयान

IANS News
By IANS News
May 20, 2021 • 13:14 PM View: 1212

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कहा है कि तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का लगातार चोटिल होना टीम के लिए चिंता की बात है। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड चाहेगा कि आर्चर टी20 विश्व कप और साल के अंत में होने वाले एशेज तक फिट हो जाए।

26 साल के आर्चर कोहनी की चोट के कारण न्यूजीलैंड के साथ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। वह काउंट्री क्रिकेट में ससेक्स के लिए खेल रहे थे, लेकिन दाई कोहनी की चोट की समस्या के फिर से उभरने के कारण वह मैच के अंतिम दिन गेंदबाजी नहीं कर सके।

Trending


हुसैन ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, "यह किसी भी क्रिकेटर के लिए बेहद चिंताजनक है। आप नहीं चाहते कि लगातार चोटिल हों, खासकर एक गेंदबाज, जो एक दुर्लभ प्रतिभा है, एक परम रत्न है। यहां तक कि क्रिकेट में भी हमने पिछले हफ्ते ससेक्स में देखा था कि जिस गेंद से उन्होंने (जैक) क्रॉली को आउट किया, वह अभूतपूर्व थी।"

उन्होंने कहा, "इंग्लैंड उनकी देखभाल करने और टी20 विश्व कप और फिर जाहिर तौर पर एशेज के लिए उन्हें फिट करने के लिए बेताब होगा। वह वो कर सकते हैं जो दूसरे गेंदबाज नहीं कर सकते। उन्हें लंबे समय तक फिट रहने की जरूरत है।"

आर्चर इससे पहले, मार्च में भारत में इंग्लैंड की टी20 सीरीज से भी चोट के कारण बाहर हो गए थे। इस कारण वह इंडियन प्रीमियर लीग में भी नहीं खेल पाए थे, जिसे अंतत: भारत में कोविड महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया।

कोहनी की चोट से उबरने के लिए आर्चर की सर्जरी करनी पड़ सकती है। ब्रिजटाउन में जन्मे आर्चर ने इंग्लैंड के लिए 13 टेस्ट, 17 वनडे और 12 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo