X close
X close
Indibet

दीपक चहर: गरीबी में आटा गीला, पैर के बाद 14 करोड़ के खिलाड़ी को पीठ में भी लगी चोट

Deepak Chahar वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे, जिस वज़ह से वह आईपीएल के शुरुआती मैचों के लिए उपलब्ध नहीं थे।

By Nishant Rawat April 12, 2022 • 12:13 PM View: 852

Deepak Chahar Injury Update: आईपीएल 2022 चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अब तक एक बुरे सपने के जैसा रहा है। सीएसके ने टूर्नामेंट में अपने शुरुआती चार मुकाबलें गंवा दिए हैं और अब टीम के स्टार गेंदबाज़ दीपक चाहर से जुड़ी एक और बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि दीपक चाहर अपनी पैर की चोट के बाद अब पीठ की चोट से भी परेशान हैं, जिस वज़ह से वह इस साल आईपीएल का पूरा सीज़न मिस कर सकते हैं।

इस समय दीपक चाहर एनसीए में रिहैब कर रहे हैं। टूर्नामेंट से पहले ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि दाएं हाथ का ये गेंदबाज़ अप्रैल के आखिरी हफ्ते तक सीएसके की प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के लिए उपलब्ध हो जाएगा। लेकिन अब उनकी बैक इंजरी से जुड़ी खबर ने टीम और फैंस की टेंशन बढ़ा दी है। ऐसे में यह तो साफ है कि अगर चाहर की चोट गंभीर है तो निश्चित तौर पर अब इस साल सीएसके को अपने स्टार गेंदबाज़ के बगैर ही आईपीएल के रण में आगे बढ़ना होगा। 

Trending


बता दें कि दीपक चाहर को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज के दौरान चोट लगी थी, जिसके बाद से वह क्रिकेट से दूर हैं। आईपीएल से पहले उन्हें सर्जरी की सलाह दी गई थी, लेकिन इस गेंदबाज़ ने वर्ल्डकप और आईपीएल को मद्देनज़र रखते हुए ऐसा करने से इंकार कर दिया था। गौरतलब है कि मेगा ऑक्शन के दौरान सीएसके ने दीपक चाहर पर 14 करोड़ रुपये खर्च किए थे, जिससे इस खिलाड़ी की काबिलियत का पता चलता है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बात करें अगर आईपीएल की दूसरी सबसे सफल फ्रेंचाइज़ी चेन्नई सुपर किंग्स की तो इस साल उनके लिए परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। सितारों से सज़ी सीएसके की टीम अब तक अपने चार मुकाबले गंवा चुकी है। इतना ही नहीं टीम के स्टार बल्लेबाज़ रुतुराज गायकवाड़ के बल्ले से रन नहीं निकले हैं, वहीं कप्तान रविंद्र जडेजा भी बेरंग नज़र आए है। टीम का बॉलिंग कॉम्बिनेशनल टीम की सबसे बड़ी टेंशन बना हुआ है।  

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now